Asianet News HindiAsianet News Hindi

36 साल का सिंगर तीसरी बार बना पिता, पत्नी ने दिया बेटे को जन्म, शेयर की फोटो

पंजाबी सिंगर- एक्टर गिप्पी ग्रेवाल तीसरी बार पिता बन गए हैं और इस बार भी उनके घर बेटा हुआ है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बेटे की फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी। गिप्पी पहले से दो बेटों एकोमकार ग्रेवाल और गुरफतेह ग्रेवाल के पिता हैं। उन्होंने अपने तीसरे बेटे का नाम गुरबाज ग्रेवाल रखा है। गिप्पी ने जो फोटो शेयर की है उसमें उनके तीनों बेटे नजर आ रहे हैं। 

gippy grewal became father for the third time blessed with baby boy KPJ
Author
Mumbai, First Published Dec 11, 2019, 6:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. जाने माने पंजाबी सिंगर- एक्टर गिप्पी ग्रेवाल तीसरी बार पिता बन गए हैं और इस बार भी उनके घर बेटा हुआ है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बेटे की फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी। गिप्पी पहले से दो बेटों एकोमकार ग्रेवाल और गुरफतेह ग्रेवाल के पिता हैं। उन्होंने अपने तीसरे बेटे का नाम गुरबाज ग्रेवाल रखा है। गिप्पी ने जो फोटो शेयर की है उसमें उनके तीनों बेटे नजर आ रहे हैं। जहां उनके दोनों बड़े बेटे ब्लैक टी-शर्ट में दिख रहे हैं वहीं, उनका छोटा बेटा क्यूट व्हाइट कपड़े लिपटा नजर आ रहा है। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा, 'दूसरी चीजें हमें बदल सकती हैं लेकिन हम परिवार से ही शुरुआत करते हैं और इसी पर आकर रूकते हैं।'

गिप्पी को मिली बधाई
गिप्पी ने जैसे ही सोशल मीडिया पर बेटा होने की खबर शेयर की सेलिब्रिटीज और उनके फैंस ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। सिंगर बादशाह, सरगुन मेहता, गुरप्रीत घुग्गी, जरीन खान और नव बाजवा जैसे कई सेलेब्स ने उनके पोस्ट पर कमेंट किया। मालूम हो कि गिप्पी 36 साल के हैं और लुधियाना में पले बढ़े हैं। वो सिंगिग के साथ-साथ एक्टिंग भी करते हैं और कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो बब्बल राय स्टारर फिल्म पोस्टी को प्रोड्यूस कर रहे हैं जो अगले साल रिलीज होगी। 

दिल्ली की होटल में करते थे काम
आपको बता कि गिप्पी एक्टर बनने से पहले दिल्ली की एक होटल में काम करते थे। उन्होंने 2010 में पंजाबी फिल्म मेल करादे रब्बा में सपोर्टिंग रोल प्ले कर करियर शुरू किया था। 2011 में उन्होंने फिल्म जीने मेरा दिल लुटेया में लीड रोल प्ले किया था। ये फिल्म सुपरहिट रही थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में गाने भी गाए है। गिप्पी ने बॉलीवुड फिल्म कॉकटेल, बेफिक्रे, लवशुदा जैसी फिल्मों में गाने गाए हैं। बता दें कि गिप्पी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान के साथ फिल्म डाका में भी काम किया है, जो इसी साल अक्टूबर में रिलीज हुई थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios