Asianet News HindiAsianet News Hindi

'हर-हर शंभू' गाने वाली फरमानी नाज नई मुसीबत में, अब असली सॉन्ग राइटर ने दे डाली इस तरह की धमकी

'हर-हर शंभू' गाने वाली फरमानी नाज कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है। उन्हें सिर तन से अलग करने की धमकी तक दी थी। अब वे फिर से एक नई मुसीबत में फंस गई है। दरअसल, इस गाने के असली राइटर ने उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात कही है।
 

har har shambhu singer farmani naaz in new trouble orignal writer jeetu sharma claims violate copyright act KPJ
Author
Mumbai, First Published Aug 9, 2022, 9:04 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. हर-हर शंभू (Har Har Shambhu) की सिंगर फरमानी नाज (Farmani Naaz) इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। हर तरफ उनके ही चर्चे हो रहे है। बता दें कि फरमानी ने हर-हर शंभू भजन को अपना ऑरिजनल गाना बताया है, जिसे लेकर अब नया विवाद खड़ा हो गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो फरमानी के खिलाफ कानूनी एक्शन लेने की तैयारी हो रही है। दरअसल, हर-हर शंभू गाने के असली राइटर जीतू शर्मा (Jeetu Sharma) ने फरमानी के खिलाफ कॉपीराइट को लेकर लीगल एक्शन लेने की बात कही है। जीतू का कहना है कि अगर फरमानी उनसे माफी नहीं मांगती है तो वो उनके खिलाफ लीगली एक्शन लेना का फैसला ले सकते है। उन्होंने फरमानी को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा- फरमानी गाने को अपना बता रही है जबकि यह सच नहीं है।


गाने से नहीं है कोई दिक्कत- जीतू शर्मा
हर-हर शंभू के असली राइटर जीतू शर्मा का कहना है कि उन्हें फरनामी नाज के गाने से कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन परेशानी इस बात से है कि वे इस गाने को अपना बताकर गा रही है, जो सही नहीं है। अगर वह मुझे क्रेडिट देती है तो कोई प्रॉब्लम नहीं है। उन्होंने नाराजगी जाहित करते हुए कहा कि फरमानी ने कॉपीराइट नियमों को तोड़ा है। अगर वे मुझसे माफी नहीं मांगती है तो फिर मैं उनके खिलाफ कार्रवाई करूंगा। जीतू ने अपने गाने को लेकर कहा कि अब तक हर हर शंभू के 301 वर्जन आ चुके है। गाने पर बात करते हुए उन्होंने कहा- इस गाने को लिखने में मैंने काफी मेहनत की है। इसकी रिकॉर्डिंग करने के लिए मेरे पास पैसे तक नहीं थे। फिर जैसे-तैसे रुपयों की जुगाड़ कर मैंने यह गाना रिकॉर्ड किया। इसे तैयार करने में कितनी मेहनत लगी यह सिर्फ मैं ही जानता हूं, लेकिन जब कोई इसे अपना बताकर गाता है तो बुरा लगता है। 


रातोंरात स्टार बनी फरमानी राज
खबरों की मानें तो 2019 में आशु बच्चन नामे के यूट्यूबर ने फरमानी नाज का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें में मिलो न तुम तो हम घबराए.. गाना गाती नजर आई थी। यह वीडियो इतना वायरल हुआ  कि वे रातोंरात स्टार बन गई। बता दें कि इस गाने को अभी तक 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। बता दें कि हाल ही में हर हर शंभू गाना गाकर वे कट्टरपंथियों से निशाने पर आ गई थी और उन्हें सिर तन से जुदा करने तक की धमकी दी गई थी। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए सरकार से खुद को सुरक्षा देने की डिमांड भी की थी।

 

ये भी पढ़ें
बड़ी शर्त पर हामी भरवा साउथ स्टार महेश बाबू ने बॉलीवुड एक्ट्रेस को बनाया था दुल्हन, देखें लव स्टोरी की 8 PHOTOS

5 PHOTOS में देखें आखिर ऐसा क्या पहन लिया दिशा पाटनी ने कि भड़क गए लोग, करने लगे भद्दे कमेंट्स 

आमिर हों या शाहरुख़-सलमान, बॉक्स ऑफिस क्लैश में अक्सर हारे खान्स, जानिए कैसा रहा इन 18 फिल्मों का हाल

जवान होती बेटियों को देख श्रीदेवी को उठाना पड़ा ये कदम, खुद भी यंग दिखने के लिए करती थी ये काम

26 साल पुराना किस्सा: इस एक्ट्रेस ने कर दिया था अक्षय कुमार को परेशान, पीछा छुड़ाने भिड़ाते थे तिकड़म

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios