मुंबई. पूरी दुनिया कोरोना से लड़ रही है। इस वायरस की वजह से रोज हजारों जानें जा रही हैं। भारत में इस महामारी की वजह से लॉकडाउन को 31 मई तक बढ़ा दिया गया है। ऐसे में आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने घरों में कैद है। सेलेब्स सोशल मीडिया पर एक्टिव है। इसी बीच क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें में भाई कुणाल पंड्या के साथ अक्षय कुमार की फिल्म का गाना गाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने वीडियो पर कैप्शन लिखा- #PandyaBrothers karaoke time 🎤 lockdown special 💫.


मंगेतर के साथ क्वारंटाइन
लॉकडाउन के दौरान हार्दिक पांड्या अपनी मंगेतर एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के साथ क्वारंटाइन में समय बिता रहे हैं। हार्दिक ने एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में वे अपने भाई क्रुणाल के साथ मिलकर फिल्म केसरी का सुपरहिट सॉन्ग 'तेरी मिट्टी' गाते नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#PandyaBrothers karaoke time 🎤 lockdown special 💫 @krunalpandya_official

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on May 17, 2020 at 6:56am PDT


क्रिकेटर भाईयों ने दिखाया सिंगिंग टैलेंट
क्रिकेटर भाईयों का सिंगिंग टैलेंट देखकर हर कोई हैरान है। इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। वहीं, हार्दिक की मंगेतर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'ओए होय!' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने दिल का इमोजी भी बनाया है।


'डीजे वाले बाबू' से पॉपुलर
बता दें कि हार्दिक और क्रुणाल दोनों ही भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हैं। वहीं, नताशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस के साथ- साथ वो एक डांसर और मॉडल भी हैं। उन्होंने फिल्म 'सत्याग्रह' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि, उन्होंने 'बिग बॉस 8 और 'नच बलिए' से उन्हें पहचान मिली। इसके अलावा एक्ट्रेस बादशाह के 'डीजे वाले बाबू' गाने में भी नजर आई थी।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

What a fun session with my babies💪🏾✌🏾

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on Mar 28, 2020 at 7:11am PDT