Asianet News HindiAsianet News Hindi

मस्जिद में डांस वीडियो शूट करके बुरी फंसी 'हिंदी मीडियम' की एक्ट्रेस, कोर्ट ने जारी कर दिया गिरफ्तारी वारंट

फिल्म 'हिंदी मीडियम' (Hindi Medium) में काम कर चुकी पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर (Saba Qamar) बड़ी मुसीबत में फंस गई हैं। लाहौर की एक ऐतिहासिक मस्जिद में डांस वीडियो शूट करने के आरोप में एक्ट्रेस के खिलाफ वहां की एक लोकल अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। 

Hindi medium actress Saba Qamar gets arrest warrant for shooting dance video in masjid
Author
Mumbai, First Published Sep 9, 2021, 7:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। फिल्म 'हिंदी मीडियम' (Hindi Medium) में काम कर चुकी पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर (Saba Qamar) बड़ी मुसीबत में फंस गई हैं। लाहौर की एक ऐतिहासिक मस्जिद में डांस वीडियो शूट करने के आरोप में एक्ट्रेस के खिलाफ वहां की एक लोकल अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। इससे पहले कोर्ट ने सबा कमर और सिंगर बिलाल सईद को पेशी में उपस्थित होने के लिए कहा था लेकिन वो जब नहीं पहुंचे तो लाहौर की मजिस्ट्रियल कोर्ट ने जमानती वारंट जारी कर दिया। मामले की अगली सुनवाई 6 अक्टूबर को होगी।

 

लाहौर पुलिस ने पिछले साल सबा कमर और बिलाल सईद के खिलाफ पाकिस्तान दंड संहिता की धारा 295 के तहत मामला दर्ज किया था। सबा और बिलाल पर डांस वीडियो शूट कर लाहौर की मस्जिद वजीर खान को अपवित्र करने का आरोप है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने मस्जिद में एक डांस वीडियो शूट किया था। इस मामले में दो सीनियर ऑफिसर्स को भी बर्खास्त कर दिया गया था। 

 

विवाद बढ़ने पर सबा ने मांगी थी माफी : 
विवाद बढ़ने पर सबा कमर और बिलाल सईद ने माफी भी मांगी थी। सबा ने सफाई देते हुए कहा था- ये एक शादी के सीन वाला म्यूजिक वीडियो था। इसे शूट करते वक्त मस्जिद में किसी भी तरह का प्लेबैक म्यूजिक नहीं बजाया गया।

 

कौन हैं सबा कमर : 
सबा पाकिस्तान की मशहूर टीवी और फिल्म एक्ट्रेस हैं। वो 'उड़ान', 'मैं औरत हूं' ,'धूप में अंधेरा है' और 'जिन्नाह के नाम' जैसे टीवी शोज में काम कर चुकीं हैं। सबा को इसके अलावा 'मंटो', 'लाहौर से आगे' जैसी फिल्मों में भी देखा जा चुका है। उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म 'हिंदी मीडियम' से डेब्यू किया था, जिसमें उनके साथ इरफान खान भी थे। 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios