Asianet News HindiAsianet News Hindi

जैकलीन फर्नांडिज पर कसा शिकंजा, 200 करोड़ वसूली मामले में ED ने बनाया आरोपी, चार्जशीट फाइल

200 करोड़ वसूली मामले में जैकलीन फर्नांडिज की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। सुकेश चंद्रशेखर मामले में ईडी ने जैकलीन को आरोपी बनाया है। कहा जा रहा है कि उन्हें भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। हालांकि, वह पहले ही इस मामले में बयान दे चुकी है।

jacqueline fernandez named accused in sukesh chandrashekhar case ed will file charge sheet KPJ
Author
Mumbai, First Published Aug 17, 2022, 1:42 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) मामले में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो 200 करोड़ वसूली मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने जैकलीन को भी आरोपी बनाया है। कहा जा रहा है कि ईडी बुधवार को स्पेशल कोर्ट में चार्जशीट पेश की है। इसमें दावा किया गया है कि वसूली के रुपयों से जैकलीन को भी फायदा हुआ है। इसी के तहत मामले में जैकलीन को भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। हालांकि, इस मामले में उनसे पहले भी पूछताछ की जा चुकी है। उस दौरान उन्होंने यह बात कबूल की थी कि सुकेश ने उन्हें करोड़ों रुपए के तोहफे दिए थे। इतना ही नहीं सुकेश ने उन्हें डायमंड रिंग देकर प्रपोज भी किया, क्योंकि वह दोनों रिलेशनशिप में थे। मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से ईडी का मानना है कि जैकलीन यह पहले से ही जानती थी कि सुकेश एक ठग हैं। साथ ही उन्हें यह भी पता कि सुकेश जबरन वसूली करने वाला शख्स है। यही वजह है कि जैकलीन पर भी ईडी ने शिकंजा कसा। हालांकि, अभी तक उनसे सिर्फ पूछताछ की गई है, उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया। 


जानें क्या है 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग का केस
रिपोर्ट्स की मानें तो ठग सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ जबरन वसूली करने के आरोप थे। मामले की जांच में खुलासा हुआ था कि सुकेश ने जैकलीन को कई कीमती गिफ्ट दिए थे। इसके बाद ही ईडी ने उनपर कार्रवाई करते हुए करीब 7 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी को कुर्क किया था। वहीं, ईडी द्वारा फाइल की गई चार्जशीट में इस बात भी खुलासा हुआ था कि जैकलीन और सुकेश की मुलाकात पिंकी ईरानी नाम की महिला ने करवाई थी, जिसके लिए कहा जाता है कि वह सुकेश की सहयोगी थी। सूत्रों की मानें तो सुकेश, पिंकी के जरिए ही जैकलीन को गिफ्ट भिजवाया करता था। यह जानते हुए कि सुकेश एक ठग है और वो वसूली के रुपयों से खरीदे गए गिफ्ट दे रहा है, फिर भी उन्होंने उसे कबूल किया। यही वजह से जैकलीन पर काफी समय से ईडी नजरें टिकाए बैठी थी। 


कौन है सुकेश चंद्रशेखर
आपको बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर वो शख्स है, जिसने जेल में रहकर ही कई बड़े बिजनेसमैन से कॉन्टेक्ट किया और फोन पर ही हाई कोर्ट और सुप्रीस कोर्ट के मामले सुलझाने का दावा कर पैसों की वसूली की। इतना ही नहीं सुकेश ने तो एआईएडीएमके डिप्टी चीफ टीटीवी दिनाकरन को चुनाव चिन्ह दिलाने का वादा करते हुए करीब 2 करोड़ रुपए वसूल किए थे। यह मामला सामने आने के बाद उन्हें क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार किया गया था। 


- जैकलीन फर्नांडिज पर ईडी का शिकंजा कसता जा रहा है और दूसरी और उनकी कई सारी फिल्में भी पाइपलाइन में है। बता दें कि वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म राम सेतु में नजर आएंगी। 80 करोड़ के बजट में बन रही इस फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग अभी बाकी है। वहीं, वे रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में रणवीर सिंह के स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है।

 

ये भी पढ़ें
बोल्डनेस में पूनम पांडे को भी मात दे रही अमीषा पटेल, 46 की उम्र में गजब मेंटेन कर रखा है फिगर, PHOTOS

ऐसी क्या मजबूरी रही इन 8 TV एक्ट्रेसेस की जो शादी के बाद दोबारा एक्टिंग करने नहीं जुटा पाई हिम्मत

खुद तो फ्लॉप हुई ही अक्षय कुमार की फिल्म भी ले डूबी लाल सिंह चड्ढा, Raksha Bandhan फ्लॉप के 5 कारण

135 करोड़ के घाटे में Laal Singh Chaddha, क्या अपनी लागत निकाल पाएंगी आमिर खान की फिल्म

5000 करोड़ की प्रॉपर्टी पर फूटी कौड़ी भी अपने बच्चों के नाम नहीं कर सकते सैफ अली खान, फंसा है 1 पेंच

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios