Asianet News HindiAsianet News Hindi

खुद को 'गरीबों की एंजेलीना' कहने पर भड़की एक्ट्रेस, बोली- जो ऐसा कहते हैं वो खुद ही..

फिल्म 'जन्नत' में काम कर चुकी एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी कोरोना लॉकडाउन के चलते क्वारंटीन हैं। बता दें कि ईशा गुप्ता की तुलना लोग अक्सर हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलीना जॉली से करते हैं। इतना ही नहीं कई लोग तो उन्हें गरीबो की एंजेलीना जॉली कहकर मजाक भी उड़ाते हैं।

Jannat actress Esha gupta angry on being called gareebon ki angelina KPG
Author
Mumbai, First Published May 22, 2020, 2:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। फिल्म 'जन्नत' में काम कर चुकी एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी कोरोना लॉकडाउन के चलते क्वारंटीन हैं। बता दें कि ईशा गुप्ता की तुलना लोग अक्सर हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलीना जॉली से करते हैं। इतना ही नहीं कई लोग तो उन्हें गरीबो की एंजेलीना जॉली कहकर मजाक भी उड़ाते हैं। इस मामले में अब एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुलकर अपनी बात कही है। 

Esha Gupta's cop act in Chakravyuh inspired by Kiran Bedi ...

ईशा गुप्ता ने हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलीना से अपनी तुलना पर कहा, सच कहूं तो मैंने ऐसा कुछ भी नहीं देखा है और न ही मैं ऐसा सोचती हूं। मैंने कुछ दिनों पहले एक कोलाज देखा था, जिसमें हमारे फोटो लगाए हुए थे। उस वक्त फोटो देखकर मुझे लगा कि ठीक है हो सकता है। मैं हमेशा लगता है कि मैं अपनी मां की तरह दिखती हूं।

Esha Gupta, Alvira Khan, Lulia Vantur & Others At Grand Eid Party ...

ईशा गुप्ता के मुताबिक, एंजेलीना सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं। लेकिन मुझे इस बात पर गुस्सा आता है, जब लोग मुझे गरीबों की एंजेलिना जोली कहते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि ऐसा कहने वाले अपने आपको गरीब कहते हैं। मैं जैसी भी दिखती हूं ये मेरे मां-बाप की देन है। 

Cute Esha Gupta wallpaper by nikhilnikki987 - 0f - Free on ZEDGE™

साल 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब अपने नाम कर चुकीं ईशा गुप्ता ने भट्ट कैम्प की फिल्म 'जन्नत 2' से बॉलीवुड में कदम रखा था। ईशा को इंडिया की एंजेलीना जॉली भी कहा जाता है। इन्हें ये उपाधि महेश भट्ट ने दी थी। ईशा ने राज 3डी, रुस्तम, बादशाहो, कमांडो 2 के अलावा कुछ तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios