Asianet News Hindi

सुशांत सिंह सुसाइड मामले में अब इस एक्ट्रेस की मां ने निकाला गर्लफ्रेंड पर गुस्सा, लताड़ लगाते हुए कही ये बात

मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के केस को सुलझाने के लिए उनके घरवालों, दोस्तों और रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की है। अब जिया खान की मां राबिया आमिन ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया पर भड़ास निकाली है। राबिया ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया की भूमिका पर सवाल उठाते हुए आरोप लगाया कि उन्होंने जरूरत के वक्त सुशांत का साथ नहीं दिया। एक इंटरव्यू में कहा- उसे सुशांत से बातें करते हुए इस बात का भरोसा दिलाना था कि दवा लेने से उसके साथ कुछ गलत हो रहा है या उसकी काउंसलिंग करते हुए उसे यकीन दिलाना था कि वो मानसिक रूप से बीमार है। 

Jiah Khan mother Rabiya angry ask Rhea Chakraborty What she do for Sushant Singh Rajput KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 19, 2020, 6:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस लगातार छानबीन कर रही है और अब तक कई लोगों के बयान भी दर्ज किए जा चुके हैं। मुंबई पुलिस ने इस केस को सुलझाने के लिए सुशांत के घरवालों, दोस्तों और रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की है। बता दें कि 14 जून (रविवार) को अपने फ्लैट में सुशांत फंदे पर लटककर सुसाइड कर लिया था। किसी को भी नहीं समझ आ रहा है कि आखिर ऐसी कौन सी वजह थी जिसके चलते वो ऐसा कदम उठाने पर मजबूर हुए? अब जिया खान की मां राबिया आमिन ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया पर भड़ास निकाली है। 


सुशांत की मौत पर नए-नए विवाद
सुशांत की मौत के बाद ही रोजाना नए-नए विवाद सामने आ रहे हैं और नेपोटिज्म, ग्रुपिज्म और बुलिंग को लेकर नई-नई बातें खुल रही हैं। इस मामले में जिया की मां राबिया ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया की भूमिका पर सवाल उठाते हुए आरोप लगाया कि उन्होंने जरूरत के वक्त सुशांत का साथ नहीं दिया। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा- वो काफी चालाक और हेरफेर करने वाली लगती है, वो जानती थी वो वहां पर क्यों है और उसे क्या करना है। उसे सुशांत से बातें करते हुए इस बात का भरोसा दिलाना था कि दवा लेने से उसके साथ कुछ गलत हो रहा है या उसकी काउंसलिंग करते हुए उसे यकीन दिलाना था कि वो मानसिक रूप से बीमार है। 


रिया ने क्या किया सुशांत के लिए
राबिया ने कहा- अगर सुशांत परेशानियों से जूझ रहा था तो रिया ने उसके लिए क्या किया। उसने तो जरूरत के वक्त उसका फोन तक नहीं उठाया। या तो उसे पता था कि क्या हो रहा है, या फिर उससे फोन नहीं उठाने के लिए कहा गया था। अगर उसने सुशांत का ध्यान रखा, तो फिर वो सबूत कहा हैं कि जिससे पता चले कि उसने एक प्यारे दोस्त के रूप में उसकी तकलीफों को खत्म करने में मदद की।


सलमान खान पर भी लगाए आरोप
राबिया ने सुशांत की मौत की खभर सुनकर सलमान खान पर भी आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था- जो कुछ भी हो रहा है, इससे उन्हें 2015 की याद आ गई। जब वो बेटी की मौत के सिलसिले में सीबीआई ऑफिसर से मिलने गई थीं तो इस दौरान उस ऑफिसर ने उन्हें बताया था कि पुलिस को कुछ अहम सबूत मिले हैं। जब वो पहुंची तो ऑफिसर ने कहा कि उन्हें सलमान खान का फोन आया था। उन्होंने कहा था- वह रोज फोन करते हैं और पैसे की बात करते हैं। कहते हैं कि लड़के से पूछताछ मत करो, उसे मत छुओ तो हम क्‍या कर सकते हैं मैडम। राबिया के मुताबिक ऑफिसर भी इन चीजों से फ्रस्‍टेटेड और नाराज लग रहा था। फिर वो मामले को दिल्‍ली के उच्‍च अधिकारियों तक ले गईं और उन्होंने इसकी शिकायत की।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios