Asianet News HindiAsianet News Hindi

वायरल SEX क्लिप से परेशान 'कच्चा बादाम' की डांसर अंजलि अरोड़ा, सफाई देते-देते रो पड़ीं

21 साल की अंजलि अरोड़ा को ज्यादातर लोग 'कच्चा बादाम' गर्ल के नाम से जानते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी रील्स काफी पॉपुलर हैं।  वे कंगना रनोट के रियलिटी शो 'लॉकअप इंडिया' में बतौर कंटेस्टेंट भी नज़र आ चुकी हैं।

Kacha Badam Fame Anjali Arora breaks down over MMS leak controversy, revealed how her family reacted to it GGA
Author
Mumbai, First Published Aug 12, 2022, 12:38 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. सोशल मीडिया पर एक सेक्स क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें एक लड़की और एक लड़का दिखाई दे रहा है। दावा किया जा रहा है कि इस क्लिप में जो लड़की दिखाई दे रही है, वह कोई और नहीं, बल्कि 'कच्चा बादाम' गाने पर रील बनाकर पॉपुलर हुईं डांसर और सोशल मीडिया सेलेब्रिटी अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) हैं और जो लड़का दिख रहा है, वह उनका बॉयफ्रेंड है। अंजलि इस बात से बेहद परेशान हैं। उन्होंने एक बातचीत में पूरे मामले पर सफाई दी। इस दौरान बात करते-करते वे रो पड़ीं।

क्या कहा अंजलि ने सफाई में?

अंजलि अरोड़ा के एक फैन पेज से उनकी सफाई वाला वीडियो साझा किया गया है, जिसमें वे कह रही हैं, "कुछ लोग हैं, जो इस चीज़ को गलत तरीके से लेकर जा रहे हैं। ठीक है यार कि आप बदनाम करना चाहते हो, लेकिन इस तरीके से? कहते हैं ना कि जब किसी की बराबरी ना हो पाए तो उसे बदनाम करना शरू कर दो। बस यही सब कर रहे हैं। मैं क्या बोलूं इनके लिए। मैंने क्या बिगाड़ा है? मैंने क्या किया है? मैं हूं ही नहीं वो।"

मैं ये सब झेलने को तैयार नहीं : अंजलि

अंजलि ने आगे रोते हुए कहा, "ऐसी चीजें करने से पहले यह नहीं सोचते कि किसी की फैमिली क्या सोचेगी? किसी की फैमिली पर क्या असर पड़ेगा? उनकी फैमिली यह झेल पाएगी या नहीं झेल पाएगी। मैं अभी सिर्फ 21 साल की हूं। मैं भी इस चीज़ के लिए तैयार नहीं हूं कि ये सब चीजें मैं झेल पाऊं। मैं समझती हूं कि ये सब चीजें बहुत नॉर्मल कर दी गई हैं। किसी की भी फोटो एडिट कर दी, किसी का भी वीडियो एडिट कर दिया। इसमें लोगों को मजा आने लग गया है। बहुत कूल होकर कहते हैं कि देखो यार इसका ये हो रहा है, इसका वो हो रहा है। तुम्हे शर्म नहीं आती कि तुम किसी की इज्ज़त के साथ खेल रहे हो? अगर तुम्हारी मम्मी या तुम्हारी बहन के साथ ऐसे हो, तब क्या? क्या तुम्हारे अंदर इंसानियत बिल्कुल खत्म हो चुकी है।"

सोशल मीडिया पर भी दर्द बयां किया

अंजलि ने सोशल मीडिया पर दर्द  बयां किया है। उन्होंने लिखा है, "मुझे नहीं पता कि क्यों कर रहे हैं? लोगों ने तो मुझे बनाया है। इनकी भी फैमिली है। मेरी भी फैमिली है। मेरी फैमिली भी सारे वीडियो देखती है। कभी-कभी जब मैं ये सब चीजें देखती हूं तो सोचती हूं कि ये क्यों कर रहे हैं, जिनमें मैं हूं ही नहीं। उनको क्यों फैला रहे हैं ये यूट्यूब पर फालतू की चीजें व्यूज के लिए? अंजलि अरोड़ा का एमएमएस। मेरी भी फैमिली है, छोटे भाई हैं, जो ये देखते हैं।"

पहले भी वायरल हो चुके फेक वीडियो!

अंजलि का दावा है कि यह पहली बार नहीं है, जब उनका फर्जी एमएमएस वायरल किया गया है। जब वे कंगना रनोट के शो 'लॉकअप' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही थीं, तब उनके पैरेंट्स ने पुलिस में फेक वीडियोज के खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी। अंजलि ने यह भी कहा कि उनके भाई, बॉयफ्रेंड आकाश और अन्य फैमिली मेंबर्स ने फेक वायरल वीडियो के खिलाफ साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है।

और पढ़ें...

Raksha Bandhan Box Office Day 1: 'लाल सिंह चड्ढा' को नहीं पछाड़ पाई अक्षय कुमार की फिल्म, कमाए बस इतने करोड़

राजू श्रीवास्तव की ताजा HEALTH UPDATE: कॉमेडियन 23 घंटे से वेंटिलेटर पर, अब तक नहीं आया होश

Box Office पर Laal Singh Chaddha का बुरा हाल, जानिए आमिर खान की फिल्म की पहले दिन की कमाई

सारा अली खान के जन्म के वक्त सिर्फ 15 साल की थी उनकी दूसरी अम्मी करीना, सैफ की शादी में कहा था- मुबारक हो अंकल

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios