Asianet News HindiAsianet News Hindi

Kajal Aggarwal Baby: काजल अग्रवाल के घर गूंजी किलकारियां, 'सिंघम'फेम ने दिया अपने पहले बच्चे को जन्म

अजय देवगन की ऑनस्क्रीन पत्नी काजल अग्रवाल के घर खुशियों की किलकारी गूंजी है। अदाकारा ने एक अपने पहले बच्चे (kajal agarwal baby) को जन्म दे दिया है। बच्चे के जन्म के बाद बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया है।

Kajal aggarwal gautam kitchulu welcomes baby boy NTP
Author
Mumbai, First Published Apr 19, 2022, 5:00 PM IST

मुंबई. साउथ और हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal )ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। एक्ट्रेस मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे (kajal agarwal baby)  को जन्म दिया है। बच्चा पूरी तरह स्वस्थ है। वहीं काजल अग्रवाल भी अच्छी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो काजल अग्रवाल का आखिरी महीना चल रह रहा था। पांच दिन पहले ही एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पति गौतम किचलू को प्रेग्नेंसी के सफर में साथ देने के लिए एक खूबसूरत नोट लिखा था। हालांकि कपल ने अभी इस न्यूज की पुष्टि नहीं की है। 

बता दें कि काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर 2020 में बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी की थी। इसके बाद 1 जनवरी 2022 को अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ साझा की थी। इसके बाद वो सोशल मीडिया पर लगातार अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी खबर और तस्वीर शेयर करती थी।

माता-पिता बनकर काजल और गौतम बेहद खुश हैं

ना तो काजल ने और ना ही गौतम किचलू ने अभी बेबी होने की खबर की पुष्टि की है। वहीं, ‘बॉलीवुड बबल’ की रिपोर्ट के मुताबिक कपल ने घर में एक बेटे का स्वागत किया है। दोनों पहली बार माता-पिता बनकर बेहद खुश हैं। 

काजल ने गौतम के लिए लिखा थैक्यू नोट

काजल ने पांच दिन पहले दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर करके एक नोट लिखा था। उन्होंने अपने पति गौतम किचलू की तारीफ में दिल छूने वाली बात लिखी। काजल ने लिखा,'एक लड़की के लिए सबसे अच्छा पति और होने वाले पिता के लिए धन्यवाद। इतना निस्वर्था होने के लिए धन्यवाद, लगभर हर रात मेरे साथ जागने के लिए, जबकि मुझे मॉर्निंग सिक्नेस थी, मेरे साथ सोफे पर हफ्तों तक डेरा डालने के लिए क्योंकि यह मेरे लिए सोने की सबसे आरामदायक जगह थी। मेरा ख्याल रखने के लिए मुझे प्यार करने के लिए। हमारा प्यारा सा बच्चा आने से पहले मैं चाहती हूं कि आप यह जान लें कि आप कितने अद्भुत हैं और आप एक बेहतरीन पिता भी होंगे।'

'बच्चा आने का बाद हमारा जीवन बदल जाएगा'

इसके आलावा भी काजल अग्रवाल ने गौतम किचलू के लिए कई बातें लिखीं।  उन्होंने यह भी कहा कि हमारा जीवन तेजी से बदलने वाला है और मैं इसके लिए बहुत आभार हूं। उन्होंने कहा कि माता-पिता बनने के बाद हमारे पास अब अकेले समय नहीं होगा। हम हर वीकेंड मूवी नहीं जा पाएंगे। चारों तरफ लेटकर सो भी नहीं पाएंगे। हम पार्टी नहीं कर पाएंगे। लेकिन हमारे पास एक सुंदर बच्चा होगा जो हमारे दिलों को इतनी खुशी से भर देगा।

और पढ़ें:

'राधे श्याम' के फ्लॉप होने के गम से बाहर निकले प्रभास, 'सालार' की शूटिंग में जुटे, सेट से फोटोज हुई लीक

श्वेता तिवारी के हॉटनेस पर फिदा हो जाते हैं पलक तिवारी के मेल फ्रेंड्स, बेटी ने दोस्तों को लेकर किया ये खुलासा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios