Asianet News HindiAsianet News Hindi

ब्रेस्ट मिल्क पंप करने के बाद शूटिंग करती थी 38 साल की ये एक्ट्रेस, फोटो शेयर कर बयां किया दर्द

38 साल की एक्ट्रेस कल्कि कोचलीन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर अफसोस जताया है। दरअसल, उन्होंने जो फोटो शेयर की है, जिसमें वे पंप से ब्रेस्ट मिल्क निकालती नजर आ रही है। उन्हें ऐसे इसलिए करना पड़ता था ताकि जब वे शूट करें तो बेटी को दूध मिल सके।
 

kalki koechlin seen pumping breast milk in throwback photo for this reason actress share picture KPJ
Author
Mumbai, First Published Aug 7, 2022, 4:31 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में नजर आने वाली कल्कि कोचलीन (Kalki Koechlin) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर मां का दर्द बयां किया है। दरअसल, उन्होंने जो फोटो शेयर की है, वो किसी शूटिंग के मेकअप रूम की है, जहां वे मेकअप कराने के साथ ब्रेस्ट मिल्क भी पंप करती नजर आ रही है। इस फोटो के जरिए उन्होंने बताया कि जब उनकी बेटी छोटी थी तो वे पंप के जरिए ब्रेस्ट मिल्क निकालकर जाती थी। ऐसा करने का उनका मकसद यह होता था कि था कि जब वे शूट करें तो बेटी को उनके दूध की कमी न हो। हालांकि, उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा- मॉम्स गिल्ट। उनके कैप्शन से साफ हो रही है कि एक मां के तौर पर उन्हें बेटी को अपना दूध न पिलाने का अफसोस रहा है। साथ ही उन्होंने वर्किंग वुमन्स के दर्द को भी बयां किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kalki (@kalkikanmani)


बिना शादी के ही मां बनी कल्कि कोचलीन
आपको बता दें कि कल्कि कोचलीन ने 2011 में फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप से शादी की थी। हालांकि, यह शादी 4 साल ही चल पाई। दोनों ने 2015 में तलाक ले लिया। पति से अलग होने के कुछ साल कल्कि इजराइल संगीतकार गाय हर्षबर्ग के साथ रिलेशनशिप आई। लिव इन में रहने के दौरान कल्कि प्रेग्नेंट हुई। उन्होंने सितंबर 2019 में प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। कल्कि ने 2020 में बेटी को जन्म दिया था। उन्होंने डिलीवरी के लिए वॉटर बर्थ टेक्निक यूज की थी। इस टेक्निक के तहह उन्होंने करीब 17 घंटे तक दर्द झेलकर बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने सापहो रखा है। आपको बता दें कि कल्कि ने जो पोस्ट शेयर की उसपर फैन्स के साथ ही उनके फ्रेंड्स भी कमेंट कर रहे है। ज्यादातर लोग उन्होंने मजबूत महिला कह रहे है। एक ने लिखा- तुम्हें इस बात का आइडिया तक नहीं है कि यह पिक्चर कितनी पावरफुल है।


कल्कि कोचलीन का करियर
कल्कि कोचलीन ने 2007 में फिल्म आई लागा चुनरी में दाग में कैमियो प्ले किया था। इसके बाद वे 2009 में आई देव डी में नजर आई। उन्होंने शैतान, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, माय फ्रेंड पिंटो, शंघाई, एक थी डायन, ये जवानी है दीवानी, हैप्पी एंडिंग, काश, गली ब्वॉय जैसी फिल्मों में काम किया। हालांकि, वे बॉलीवुड में सफलता हासिस नहीं पाई। बता दें कि उन्होंने साउथ की भी कुछ फिल्मों में काम किया है। 

 

ये भी पढ़ें
क्या आप जानते हैं सारा-जाह्नवी सहित इन 5 सेलेब्स के जिगरी दोस्तों को, इन्हें नहीं देखा होगा पहले कभी

तो इसलिए अक्षय कुमार के पीछे पड़ी थी 13 साल बड़ी रेखा, क्लोज आने हर हद पार करने को थी तैयार

पीरियड्स में दर्द के साथ झेला इन हीरोइनों ने भेदभाव, सोनम-तापसी-करीना ने बताया क्या-क्या किया सहन

महारानी की तरह जिंदगी जीती है टैक्स चोरी में फंसी शकीरा, लग्जरी बंगलों- प्राइवेट आइलैंड की है मालकिन

Worst Dress Week: उर्फी जावेद की बोल्ड ड्रेस से हिला इंटरनेट, प्रियंका चोपड़ा के कपड़ों ने किया शॉक्ड

उथल-पुथल भरी रही दीपिका कक्कड़ की लाइफ, कम उम्र में शादी फिर तलाक, सालों बाद ऐसे मिला सच्चा प्यार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios