मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में कई सेलेब्स को घेरने वाली कंगना रनोट ने अपने घर के बाहर गोलियां चलने का दावा किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना शुक्रवार रात की है। कंगना की शिकायत के बाद उनके घर के पास पुलिस की एक टीम तैनात की गई है। फिलहाल हर आने-जाने वाले की जांच की जा रही है। हालांकि, शुरूआती जांच में पुलिस को किसी तरह की शरारत के सबूत नहीं मिले हैं। लेकिन, कंगना का मानना है कि सुशांत मामले में उनके हालिया राजनीतिक बयानों की वजह से उन्हें डराने की कोशिश की गई है। 

Kangana Ranaut just said something weird about harassment and we ...

एक पॉपुलर मीडिया बातचीत में कंगना ने कहा, मैं बेडरूम में थी, तभी रात करीब 11:30 बजे के आसपास मुझे पटाखे जैसी आवाज सुनाई दी। मैंने सोचा हो सकता है पटाखा ही हो। उसके बाद दूसरा शॉट हुआ। मैं सावधान हो गई, क्योंकि यह आवाज फायरिंग की तरह थी।

कंगना के मुताबिक, फिलहाल यहां मनाली में कोई टूरिज्म सीजन नहीं है। अभी यहां कोई पटाखे नहीं चलाएगा। इसलिए, मैंने सिक्युरिटी इंचार्ज को फोन किया और पूछा क्या हुआ? उसने कहा हो सकता है कि वहां कुछ बच्चे हों। हमें जाकर देखना होगा कि पटाखा चला था या किसी और चीज की आवाज थी। 

Kangana Ranaut: At the age of 17, I was already in a do or die ...

कंगना ने कहा कि हम लोग घर में पांच जन हैं और सभी ने फायरिंग जैसी आवाज सुनी थी। हम सभी को लगा कि वह गोली की आवाज थी। यह पटाखे जैसी आवाज नहीं थी। इसलिए हमें पुलिस की मदद लेनी पड़ी। 

Social Buzz - Kangana Ranaut Latest News, Images, Updates & Posts ...

कंगना के मुताबिक, पुलिस का कहना था कि शायद किसी ने चमगादड़ों को भगाने की कोशिश की हो, क्योंकि चमगादड़ सेब के बगीचों को नुकसान पहुंचाते हैं। हालांकि, सुबह बगीचे के मालिक को बुलाया गया, लेकिन उसने भी किसी तरह की आवाज सुनाई देने से इनकार किया। 

Kangana Ranaut in Pink Bikini Outfit - Celebrity Clothing | Charmboard

कंगना के मुताबिक, हो सकता है कि उनके ताजा राजनीतिक बयानों के चलते किसी ने उन्हें डराने की कोशिश की हो। ताकि वो इस तरह की बातें करना बंद कर दें। कंगना का कहना है कि हो सकता है कि मेरे घर के आसपास के किसी आदमी को इस काम के लिए हायर किया गया होगा। जिस दिन मैंने आदित्य ठाकरे के खिलाफ बयान दिया, उसी दिन ऐसा होना इत्तफाक नहीं हो सकता।