Asianet News HindiAsianet News Hindi

दीपिका पादुकोण के JNU जाने पर कंगना ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं सबको अपनी बात रखने का हक है

दीपिका पादुकोण हाल ही में दिल्ली में स्थित जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में गई थीं। उनके वहां जाने के बाद जमकर विवाद हुआ। सोशल मीडिया पर लोगों ने उनका जमकर विरोध भी किया। इसके साथ उनकी फिल्म 'छपाक' से सभी ने बॉयकॉट कर लिया, जिसका सीधा-सीधा असर छपाक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ा।

Kangana Ranaut Speaks on Deepika padukone Visit of JNU that one have fundamental rights to speak KPY
Author
Mumbai, First Published Jan 16, 2020, 11:10 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. दीपिका पादुकोण हाल ही में दिल्ली में स्थित जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में गई थीं। उनके वहां जाने के बाद जमकर विवाद हुआ। सोशल मीडिया पर लोगों ने उनका जमकर विरोध भी किया। इसके साथ उनकी फिल्म 'छपाक' से सभी ने बॉयकॉट कर लिया, जिसका सीधा-सीधा असर छपाक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ा। दीपिका के जेएनयू जाने के बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने विरोध जताया तो कइयों ने उनका सपोर्ट किया। ऐसे में अब कंगना रनोट ने भी इस मामले पर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा कि सबको अपनी बात रखने का हक है।  

दीपिका के जेएनयू जाने पर कंगना ने कही ये बात

स्पॉटबॉय से बातचीत में कंगना ने कहा कि दीपिका जानती हैं कि वो क्या कर रही हैं और वो किसके लिए खड़ी हो रही हैं। दीपिका के पास अपने डेमोक्रेटिक राइट्स को एक्सप्रेस करने का अधिकार है। इसके साथ ही कंगना कहती हैं कि ये सही नहीं होगा कि वो दीपिका के स्टैंड पर अपनी राय दें और कहें कि उन्हें क्या करना चाहिए या क्या नहीं। ये ठीक नहीं होगा। कंगना कहती हैं कि वो सिर्फ अपने बारे में बता सकती हैं कि वो क्या करती हैं। वो 'टुकडे टुकडे' गैंग के पीछे कभी नहीं खड़ी होंगी चाहे कुछ भी हो जाए। कंगना देश को विभाजित करने वाले किसी भी गैंग का समर्थन नहीं करना चाहती हैं।

दीपिका की फिल्म को बॉयकॉट करने पर बोलीं कंगना 

कगंना जब दीपिका के फिल्म को लेकर पूछा गया कि सोशल मीडिया पर #BoycottChhapaak ट्रेंड करने लगा था क्या उन्हें लगता है कि सेलेब्रिटीज इसलिए खुलकर नहीं बोलते क्योंकि लोग उनकी फिल्म को बायकॉट करेंगे? तो इस पर कंगना ने कहा कि उन्हें नहीं लगता है कि ये काम करता है। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि अगर फिल्म अच्छी है तो वो चलेगी बाकी चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

बता दें, दीपिका की 'छपाक' 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और दीपिका फिल्म की रिलीज से ठीक पहले जेएनयू चली गई थीं तो लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया था। दरअसल, जेएनयू के छात्रों के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की थी, जिसके बाद कई सेलेब्स दीपिका के सपोर्ट में आए थे और उनसे मुलाकात करने पहुंचे थे। इस लिस्ट में दीपिका का नाम भी शामिल है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios