Asianet News HindiAsianet News Hindi

नागरिकता कानून पर बॉलीवुड की चुप्पी से भड़कीं कंगना, बोलीं- कायरों, डरपोकों से भरी है इंडस्ट्री

कंगना ने कहा, "एक्टर्स को खुद पर शर्म आनी चाहिए। मुझे इसमें रत्तीभर भी शंका नहीं है कि बॉलीवुड में बेहद डरपोक और कायर लोग हैं, जिन्हें अपने आप से ही फुर्सत नहीं है। ये लोग दिन में कई बार आईना तो देखते हैं लेकिन जब उनसे कुछ पूछो तो कहते हैं हमारे पास जरूरत की हर चीज मौजूद है।

Kangana Ranaut takes a dig on Bollywood for not speaking CAA KPG
Author
Mumbai, First Published Dec 19, 2019, 3:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कंगना रनोट ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर बॉलीवुड स्टार्स की चुप्पी पर सवाल खड़े किए हैं। दरअसल, नागरिकता संशोधन कानून पर कुछ न बोलने को लेकर हाल ही में बॉलीवुड के खिलाफ सोशल मीडिया पर #ShameonBollywood ट्रेंड हुआ था। इसी को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान जब  कंगना से सवाल पूछा गया कि आखिर क्यों एक्टर्स कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं तो कंगना ने उन्हें करारा जवाब दिया। 

CAA पर बॉलीवुड की चुप्पी को लेकर ये बोली कंगना : 
कंगना ने कहा, "एक्टर्स को खुद पर शर्म आनी चाहिए। मुझे इसमें रत्तीभर भी शंका नहीं है कि बॉलीवुड में बेहद डरपोक और कायर लोग हैं, जिन्हें अपने आप से ही फुर्सत नहीं है। ये लोग दिन में कई बार आईना तो देखते हैं लेकिन जब उनसे कुछ पूछो तो कहते हैं हमारे पास इलेक्ट्रिसिटी से लेकर जरूरत की हर चीज मौजूद है। हमें विशेषाधिकार है। हम देश की चिंता क्यों करें? कंगना ने आगे कहा- कुछ लोग खुद को कम्फर्ट जोन में रखते हैं और उन्हें लगता है कि वो देश और लोगों से ऊपर हैं। 

दीया मिर्जा बोलीं- क्या धर्म बताएगा कि मैं इंडियन हूं : 
नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने ट्वीट किया। दीया ने लिखा- 'मेरी मां हिंदू है और मेरे बायोलॉजिकल पिता ईसाई हैं, जबकि मेरे एडॉप्टेड फादर एक मुस्लिम हैं। सभी डॉक्यूमेंट्स में मेरे रिलीजन का स्टेटस खाली रहता है। अब क्या धर्म बताएगा कि मैं भारतीय हूं? ऐसा कभी नहीं हुआ और आशा करती हूं कि आगे भी नहीं  होगा।'' एक्टर संजय खान की बेटी और जूलरी डिजाइनर फराह खान ने भी दीया मिर्जा के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अपनी बात रखी। 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios