मुंबई। पिछले कुछ दिनों से पश्चिम बंगाल और ओडिशा के कई हिस्सों में तबाही मचाने वाले चक्रवाती तूफान अम्फान के चलते 76 लोगों की मौत हो चुकी है। साथ ही कई मकान भी धराशायी हो गए हैं। करीना कपूर ने तूफान से मची तबाही की तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें गिरे हुए पेड़, टूटी हुईं गाड़ियां, सड़कों पर पानी और घायल जानवर दिख रहे हैं। फोटो के साथ करीना ने लिखा, 'हम सबको सोचने की जरुरत है'। 

इसके साथ ही करीना ने एक पोस्ट में लिखा 'आप बनाना ब्रेड से बोर हो गए हैं, जूम कॉल, पजामे में सोना, नेटफ्लिक्स, चिलिंग, एवाकाडो के प्राइस से। नेटफ्लिक्स में नए शोज नहीं आ रहे, कोरियर नहीं आ रहे हैं, घरेलू विमान बंद हैं, जिम भी अब तक बंद हैं, बहुत बोर हो गए ना। ना हेयरकट की एपॉइन्टमेंट, अपर लिप्स में बाल आ गए हैं, तैयार होना मिस कर रहे हैं, फ्राइडे नाइट को याद कर रहे हैं। आपकी समस्या क्या है'। बता दें कि करीना ने आखिरी की दो फोटो के जरिए तंज कसने की कोशिश की है, क्योंकि लॉकडाउन में लोगों की सोच बस यहीं तक सीमित हो गई है।

News 24X7 Plus | Cyclone Amphan, Weather LIVE Updates May 21, 2020 ...

बता दें कि पश्चिम बंगाल में 5500 मकानों को नुकसान पहुंचा है। देर रात तक दोनों राज्यों में जोरदार बारिश और तेज हवाओं का दौर चलता रहा। 21 साल के सबसे ताकतवर तूफान के कहर से बचने के लिए बंगाल में 5 लाख तो ओडिशा में 1.58 लाख लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है। 

Amfan storm caused havoc, now this state is most threatened, alert ...

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मृतकों के परिवार वालों को 2.5 लाख सहायता राशि देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि मैंने ऐसी आपदा पहले कभी नहीं देखी। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को तूफान से प्रभावित ओडिशा और प बंगाल का दौरा किया। कोलकाता में नुकसान का जायजा लेने के लिए हवाई सर्वेक्षण करने के बाद वे भुवनेश्वर पहुंचे। यहां मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने उनका स्वागत किया।

Cyclone Amfan: उड़ीसा के भद्रक जिले में ...