Asianet News Hindi

सलमान पर अभिनव ने लगाए आरोप तो खान फैमिली ने दिया जवाब, अरबाज-सोहैल ने दर्ज कराया मानहानि का मुकदमा

सुशांत सिंह की खुदकुशी के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर कई लोग खुलकर सामने आ रहे हैं। हाल ही में अनुराग कश्यप के भाई अभिनव ने सलमान खान और उनके भाईयों अरबाज-सोहैल पर आरोप लगाया था कि खान फैमिली ने उनका करियर बर्बाद कर दिया।

Khan Family Filed Defamation Case Against Abhinav kashyap KPG
Author
Mumbai, First Published Jun 19, 2020, 3:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सुशांत सिंह की खुदकुशी के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर कई लोग खुलकर सामने आ रहे हैं। हाल ही में अनुराग कश्यप के भाई अभिनव ने सलमान खान और उनके भाईयों अरबाज-सोहैल पर आरोप लगाया था कि खान फैमिली ने उनका करियर बर्बाद कर दिया। इस मामले पर अब अरबाज और सोहैल ने अभिनव कश्यप के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है।

एक पॉपुलर वेबसाइट की रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरबाज ने कहा कि 'दबंग 2' पर काम शुरू करने के बाद से उनकी और अभिनव की कोई बात नहीं हुई थी। उन्होंने आगे दावा किया कि उन्हें नहीं पता कि यह सब कहां से आ रहा था लेकिन वे अब अभिनव कश्यप के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाएंगे। 

Salim Khan Reacts On Abhinav Singh Kashyap Blame Post Salman Khan ...

वहीं अभिनव का कहना था कि 10 साल पहले मुझे 'दबंग 2' से निकालने की वजह अरबाज, सोहेल और खान फैमिली थी। ये लोग मुझे डरा-धमका कर मेरे करियर को कंट्रोल करना चाहते थे। अरबाज ने श्री अष्टविनायक फिल्म्स के साथ मेरे प्रोजेक्ट्स तक रुकवा दिए थे। इसके बाद मुझे अष्टविनायक फिल्मों के लिए साइनिंग अमाउंट लौटाना पड़ा था। 

Days after Sushant Singh Rajput's death, Abhinav Kashyap accuses ...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब 'दबंग 2' को डायरेक्ट करने के लिए अरबाज ने अभिनव को फोन किया तो उन्होंने साफ कह दिया था कि इसमें मुझे सलमान का हस्तक्षेप नहीं चाहिए। अरबाज ने जब यह बात सलमान को बताई तो उन्होंने कहा कि फिर तू ही डायरेक्ट कर ले दबंग 2। इसके बाद खान ब्रदर्स और अभिनव के बीच बातचीत खत्म हो गई।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios