Asianet News Hindi

रामायण के लक्ष्मण ने पिता और बेटे के साथ शेयर की फोटो, लोग बोले- दो क्यूटिपाइ और एक फ्रेम

रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाकर पॉपुलर हुए एक्टर सुनील लहरी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। सुनील लहरी आए दिन नए-नए वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने दो अलग-अलग फोटो शेयर कीं, जिनमें एक में वो अपने पिता के साथ तो दूसरी में बेटे के साथ नजर आ रहे हैं। 

Laxman aka sunil lahri shares pic with father and son KPG
Author
Mumbai, First Published May 30, 2020, 2:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाकर पॉपुलर हुए एक्टर सुनील लहरी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। सुनील लहरी आए दिन नए-नए वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने दो अलग-अलग फोटो शेयर कीं, जिनमें एक में वो अपने पिता के साथ तो दूसरी में बेटे के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों ही फोटो काफी पुरानी हैं, जिनमें सुनील लहरी के दो अलग-अलग अंदाज देखने को मिल रहे हैं। 

सुनील लहरी के इन फोटो पर फैन्स भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, दो क्यूटिपाइ वो भी एक ही फ्रेम में। वहीं एक और शख्स ने कहा, आपका बेटा काफी क्यूट और स्वीट है सर। आप भी उतने ही हैंडसम हैं सर। बता दें कि सुनील लहरी की ये पोस्ट खूब वायरल हो रही है। 

कोरोना लॉकडाउन के दौर में सुनील लहरी रामायण के बिहाइंड द सीन किस्से शेयर कर रहे हैं। सुनील हर दिन रामायण की शूटिंग से जुड़ा कोई न कोई दिलचस्प किस्सा जरूर शेयर करते हैं। उनकी इस सीरीज को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। 

किसी ने किया शॉक्ड तो किसी ने रोंगटे खड़े कर दिया...क्लिक करके देखें ऐसे ही वीडियो...

कांच तोड़ चलती कार में कछुआ ने किया अटैक, देखें चौंकाने वाला वीडियो

अपने बेटे को मुसीबत में नहीं देख पाई ये मां, लगा दी जान ताकि बच पाए कलेजा का टुकड़ा

समुद्र किनारे बहती हुई आई 40 फीट के 'दानव' की लाश, हटाने में छूटे पसीने

जन्म के तुरंत बाद मिट्टी में दफनाया जिंदा नवजात, रोने की आवाज से मिली जिंदगी

कोरोना के कारण कोमा में चली गई थी प्रेग्नेंट महिला लेकिन...

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios