Asianet News HindiAsianet News Hindi

कार नहीं इसमें की मलाइका ने सवारी, जब बाहर निकली तो उन्हें देख दंग रह गए लोग, फिर उड़ा खूब मजाक

 सोशल मीडिया पर वायरल हो रही मलाइका अरोड़ा की फोटोज को देखकर यूजर्स उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए  लिखा- ये पैंट पहनना तो भूल ही जाती है। एक अन्य बोला- ये क्या, पैंट भूल गईं क्या। इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा- लगता है ये बहुत गरीब है, इसे कुछ पैसे डोनेट कर दो ताकि ये ट्राउजर खरीद ले।

Malaika Arora Took Auto Ride In City social media troll
Author
Mumbai, First Published Nov 18, 2019, 7:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. मलाइका अरोड़ा किसी न किसी तरह लाइमलाइट में बनीं रहती है। रविवार रात वे अपनी लग्जरी कार छोड़ ऑटो में सवारी करतीं नजर आईं। ऑटो में उनके साथ उनके माता-पिता थे। जैसे ही वे ऑटो से बाहर निकली तो उन्हें देख लोग हैरान रह गए। दरअसल, मलाइका ने ऑफ व्हाइट कलर का लॉन्ग शर्ट पहना था। पहली नजर में उन्हें देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि उन्होंने शर्ट के साथ नीचे कुछ भी कैरी नहीं किया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी फोटोज को देखकर यूजर्स उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए  लिखा- ये पैंट पहनना तो भूल ही जाती है। एक अन्य बोला- ये क्या, पैंट भूल गईं क्या। इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा- लगता है ये बहुत गरीब है, इसे कुछ पैसे डोनेट कर दो ताकि ये ट्राउजर खरीद ले। एक बोला- अब तो इसकी उम्र इसके फेस पर नजर आती है। 

बीच पर ड्रीम वेडिंग 
मलाइका 12 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर अब खुलकर बात करने लगी हैं। उनकी बातों से ऐसा लग रहा है कि वे जल्दी ही अर्जुन के साथ सात फेरे लेंगी। हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में मलाइका ने अर्जुन के साथ होने वाली अपनी ड्रीम वेडिंग का खुलासा किया। उन्होंने बताया- मेरी ड्रीम वेडिंग बीच पर होगी। ये एक तरह से व्हाइट वेडिंग होगी। शादी में मैं एली सब की गाउन पहनूंगी। हालांकि, मलाइका ने इस बात खुलासा नहीं किया कि अर्जुन के साथ कब शादी करने वाली हैं। आपको बता दें कि लंबे समय तक मलाइका -अर्जुन ने अपनी रिलेशनशिप का खुलासा नहीं किया था।


अर्जुन के बारे में करतीं हैं बात
शो में मलाइका ने बताया कि उनकी शादी में उनकी गर्लगैंग ब्राइडमेड्स होगी। चैट शो में मलाइका ने अर्जुन के बारे में बात करते हुए कहा कि अर्जुन को लगता है कि मैं उनकी अच्छी फोटोज क्लिक नहीं करती हूं, जबकि वो मेरी बेस्ट फोटोज क्लिक करते हैं।


2017 में हुआ तलाक
अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का तलाक 2017 में हुआ था। एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज ने मलाइका के साथ रिलेशनशिप पर बात की थी। अरबाज के मुताबिक, उन्हें नहीं पता कि परफेक्ट रिश्ता क्या होता है। उन्होंने कहा था- 'मैंने अपने रिश्ते को 19 साल तक बचाने की कोशिश की लेकिन मैं सफल नहीं हो पाया'।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios