Asianet News Hindi

पेड़ की डाल से लटकते हुए एक्सरसाइज करते दिखे मिलिंद सोमण, इस वजह से दर्ज हुई है FIR

90's के टीवी शो 'कैप्टन व्योम' से पॉपुलर हुए मिलिंद सोमण अपनी फिटनेस के लिए मशहूर हैं। 55 साल के मिलिंद सोमण (Milind Soman) एक्सरसाइज के लिए कभी भी जिम पर निर्भर नहीं रहते हैं। बल्कि उन्हें जहां भी अपनी खुद को फिट रखने की चीज मिलती है वो वहीं वर्कआउट करने लगते हैं। मिलिंद ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पेड़ की डाल पकड़कर पुलअप करते नजर आ रहे हैं। 

Milind Soman exercises by hanging from a tree branch KPG
Author
Mumbai, First Published Nov 7, 2020, 7:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अपनी फिटनेस के लिए मशहूर 55 साल के मिलिंद सोमण (Milind Soman) एक्सरसाइज के लिए कभी भी जिम पर निर्भर नहीं रहते हैं। बल्कि उन्हें जहां भी अपनी खुद को फिट रखने की चीज मिलती है वो वहीं वर्कआउट करने लगते हैं। मिलिंद ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पेड़ की डाल पकड़कर पुलअप करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि मिलिंद नेचर (प्रकृति) लवर हैं। इससे पहले एक और पोस्ट में वो एक खंभे पर पुलअप्स करते नजर आए थे। हाल ही में गोवा के बीच पर न्यूड होकर दौड़ते नजर आए मिलिंद के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। ये फोटो उनकी पत्नी ने क्लिक की थी और इसके कैप्शन में मिलिंद ने लिखा- 55 एंड रनिंग। 

 

एएनआई के ट्विटर हैंडल द्वारा किए गए ट्वीट के मुताबिक कोलाबा पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 294 और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत मिलिंद के खिलाफ केस रजिस्टर कर लिया गया है। धारा 294 अश्लील अभिनय और गानों के लिए है और आईटी एक्ट की धारा 67 अश्लील सामग्री को इलेक्ट्रॉनिक फॉर्म में पब्लिश और शेयर करने पर लगती है।  

<p>मिलिंद ने 19 जुलाई, 2016 को ज्यूरिख में मिलिंद ने आयरनमैन कॉन्टेस्ट में जीत हासिल की। वहां इन्होंने 3.8 किलोमीटर स्विमिंग, 180.2 किलोमीटर साइकिलिंग और 42.2 किलोमीटर रनिंग 15 घंटे 19 मिनट में पूरी की थी।</p>

मिलिंद के खिलाफ ये शिकायत गोवा सुरक्षा मंच द्वारा दी दायर की गई है। मिलिंद द्वारा जन्मदिन पर न्यूड होकर बीच पर दौड़ने की फोटो शेयर किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर इसे लेकर खूब मीम्स बने। लोगों ने अंडरगारमेंट्स गिफ्ट करने से लेकर हार्मोन्स आउट ऑफ कंट्रोल हो जाने जैसी बातें लिखकर मिलिंद द्वारा शेयर की गई इस फोटो का जमकर मजाक बनाया था। बता दें कि मिलिंद से पहले पूनम पांडे के खिलाफ भी गोवा में न्यूड शूट करने के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी।

<p>अंकिता कोंवर ने 2013 में एयर एशिया में बतौर केबिन क्रू केबिन एग्जीक्यूटिव काम करना शुरू किया था। वे असमी के अलावा, हिंदी, अंग्रेजी, फ्रेंच के साथ-साथ बंगाली भी बोल सकती हैं।</p>

90's के टीवी शो 'कैप्टन व्योम' से पॉपुलर हुए मिलिंद सोमण ने अंकिता कोंवर से शादी की है। फिटनेस के लिए मशहूर मिलिंद ने अपनी दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने बताया कि शादी की दूसरी सालगिरह पर उन्होंने पत्नी अंकिता के साथ 300 मंजिल की चढ़ाई की। बता दें कि 55 साल के मिलिंद ने 22 अप्रैल 2018 को खुद से 25 साल छोटी अंकिता कोंवर से अलीबाग में शादी की थी। इस शादी में दोनों परिवार के लोग और कुछ चुनिंदा फ्रेंड्स ही शामिल हुए थे।

<p>पत्नी अंकिता कोंवर के साथ मिलिंद सोमण।</p>

स्कॉटलैंड में जन्मे सुपरमॉडल मिलिंद सोमण ने 1995 में अलीशा चिनॉय के एल्बम 'मेड इन इंडिया' से डेब्यू किया था। मिलिंद ने 19 जुलाई, 2016 को ज्यूरिख में मिलिंद ने आयरनमैन कॉन्टेस्ट में जीत हासिल की। वहां इन्होंने 3.8 किलोमीटर स्विमिंग, 180.2 किलोमीटर साइकिलिंग और 42.2 किलोमीटर रनिंग 15 घंटे 19 मिनट में पूरी की थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios