Asianet News Hindi

सलमान, करन जौहर और यशराज के बायकॉट के लिए ऑनलाइन पिटीशन, 30 घंटे में 8.5 लाख लोग आए सुशांत के सपोर्ट में

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद (नेपोटिज्म) का मुद्दा एक बार फिर चर्चा में है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर भी लोग बॉलीवुड के बड़े फिल्ममेकर और एक्टर्स के विरोध में आ गए हैं। 

Online petition to boycott Salman karan and Yash Raj on Sushant Suicide case KPG
Author
Mumbai, First Published Jun 17, 2020, 1:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद (नेपोटिज्म) का मुद्दा एक बार फिर चर्चा में है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर भी लोग बॉलीवुड के बड़े फिल्ममेकर और एक्टर्स के विरोध में आ गए हैं। जयश्री शर्मा श्रीकांत नाम की एक फेसबुक यूजर ने भाई-भतीजावाद फैलाने वालों के बहिष्कार के लिए ऑनलाइन पिटीशन शुरू की है। 

जयश्री शर्मा ने यह पिटीशन 16 जून को शाम 6: 47 बजे Change.org पर शुरू की। उन्होंने इसे फेसबुक पर शेयर करते हुए लिखा, प्लीज शेयर करें। हम फिल्म इंडस्ट्री में बदलाव ला सकते हैं और बार-बार ऐसा कुछ होने से रोक सकते हैं। जयश्री ने 10 लाख साइन का लक्ष्य लेकर यह पिटीशन शुरू की थी लेकिन महज 30 घंटे में इसे 8.50 लाख से ज्यादा लोग साइन कर चुके हैं। 

जयश्री ने इस पिटीशन में बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर्स करन जौहर, यशराज फिल्म्स और सलमान खान के बहिष्कार की मांग करते हुए लिखा- बॉलीवुड की नेपोटिज्म गैंग कैसे टैलेंट को मार रही है, जरूर पढ़ें। हम इस पिटीशन के जरिए नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और हॉटस्टार से अपील करते हैं कि वे ऊपर दिए गए मीडिया हाउस की फिल्मों को प्रमोट न करें। टांग खिंचाई बंद करें और स्ट्रगलिंग एक्टर्स की मदद करें।

फरवरी में केआरके ने ट्वीट किया था कि साजिद नाडियाडवाला, सलमान खान, बालाजी, करन जौहर, दिनेश विजान, भंसाली, टी-सीरीज सभी ने सुशांत सिंह राजपूत का बहिष्कार किया था। अब वो सिर्फ टीवी या शॉर्ट फिल्में ही कर सकते थे। जिस शख्स को पूरी दुनिया ही छोड़ दे तो उस इंसान के पास सुसाइड के अलावा कौन सा रास्ता रहेगा? कोई नहीं जानता कि एक गैंग इंसान का बहिष्कार भी कर सकती है।

कौन हैं जयश्री :
जयश्री की फेसबुक प्रोफाइल के मुताबिक, वो कोरियोग्राफर, आर्टिस्ट, डायरेक्टर और रेडियो जॉकी हैं। वे मूलरूप से नैरोबी, केन्या की रहने वाली हैं और वर्तमान में अमेरिका के प्रिंसटन (न्यूजर्सी) में रहती हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios