Asianet News Hindi

करीना कपूर का दूसरा बेटा होने के बाद इसलिए उड़ रहा तैमूर अली खान मजाक, बन रहे ऐसे- ऐसे मीम्स

करीना कपूर ने 21 फरवरी को दूसरे बेटे को जन्म दिया है। उनके बेटे के जन्म के साथ ही ट्विटर पर मीम्स की बाढ़ आ गई है, जिनमें तैमूर अली खान का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। लोग तैमूर के मजेदार एक्सप्रेशन वाली फोटोज इंटरनेट पर शेयर कर लिख रहे हैं कि अब तैमूर को टक्कर देने वाला आ गया है। वैसे, आपको बता दें तैमूर अपने छोटे भाई के आने से काफी खुश हैं। तैमूर के नाना रणधीर कपूर ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि तैमूर को जब से इस बात की जानकारी मिली है कि उनकी मां की डिलीवरी हो गई है, तब से वो काफी खुश हैं। तैमूर अपने छोटे भाई से मिलने के लिए अस्पताल भी गए।

people making memes on taimur ali khan after kareena kapoor delivery social media users says aa gaya competitor KPJ
Author
Mumbai, First Published Feb 21, 2021, 4:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. करीना कपूर (kareena kapoor) ने 21 फरवरी को दूसरे बेटे को जन्म दिया है। करीना की डिलीवरी का इंतजार फैंस को काफी लंबे समय से था, जो आखिरकार रविवार के दिन जाकर खत्म हुआ है। उनके बेटे के जन्म के साथ ही ट्विटर पर मीम्स की बाढ़ आ गई है, जिनमें तैमूर अली खान (taimur ali khan) का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। अगर आप सोच रहे हैं कि लोग तैमूर का मजाक क्यों उड़ा रहे हैं तो आइए बातते है इसके पीछे की वजह। दरअसल, जब से तैमूर पैदा हुए हैं, तब से उनकी फोटोज इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रही हैं। तैमूर की पहली फोटो जब इंटरनेट पर आई थी, तब किसी ने नहीं सोचा था कि वो रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन जाएंगे। अब तैमूर का छोटा भाई आ गया है और लोग उन पर मीम्स बना रहे हैं कि तैमूर की गद्दी खतरे में पड़ गई है। लोग तैमूर के मजेदार एक्सप्रेशन वाली फोटोज इंटरनेट पर शेयर कर लिख रहे हैं कि अब तैमूर को टक्कर देने वाला आ गया है।


वैसे, आपको बता दें तैमूर अपने छोटे भाई के आने से काफी खुश हैं। तैमूर के नाना रणधीर कपूर ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि तैमूर को जब से इस बात की जानकारी मिली है कि उनकी मां की डिलीवरी हो गई है, तब से वो काफी खुश हैं। तैमूर अपने छोटे भाई से मिलने के लिए अस्पताल भी गए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios