मुंबई। बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर चल रही बहस बढ़ती ही जा रही है। हाल ही में इसे लेकर कंगना रनोट और पूजा भट्ट के बीच भी ट्विटर वॉर देखने को मिला। दरअसल, महेश भट्ट की बड़ी बेटी पूजा ने हाल ही में कुछ ट्वीट करते हुए कहा कि कंगना रनोट को भट्ट कैंप ने ही लॉन्च किया था। इस बात से भड़कीं कंगना ने पलटवार करते हुए कई ट्वीट किए। अब पूजा भट्ट ने एक वीडियो शेयर करते हुए कंगना के ट्ववीट्स का जवाब दिया है।  

पूजा भट्ट ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें कंगना रनोट फिल्म गैंगस्टर के लिए अवॉर्ड लेती नजर आ रही हैं। इस दौरान कंगना महेश भट्ट और मुकेश भट्ट की तारीफ करते हुए उन्हें धन्यवाद दे रही हैं। साथ ही अवॉर्ड लेने जाते वक्त कंगना मुकेश भट्ट के गले लगती भी नजर आ रही हैं। इस वीडियो में कंगना कहती हैं कि मुकेश भट्ट, भट्ट साहब और अनुराग बसु की बदौलत ही आज वो इस मुकाम पर हैं। पूजा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा- शायद वीडियो भी झूठ बोलते हैं? मैं इन सभी आरोपों को समझदार लोगों के लिए छोड़ती हूं। बेहतर यही होगा कि मैं सबके सामने फैक्ट्स रखूं। 

Pooja Bhatt addresses nepotism debate & backing Kangana Ranaut ...

इससे पहले बुधवार सुबह पूजा ने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए नेपोटिज्म पर चल रही बहस को लेकर अपनी बात कही थी। इसी दौरान उन्होंने कंगना का नाम लिया था। बता दें कि कंगना ने 2006 में विशेष फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म 'गैंगस्टर' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था। विशेष फिल्म्स महेश भट्ट और उनके भाई मुकेश भट्ट का बैनर है।