Asianet News HindiAsianet News Hindi

इसलिए अपनी मोहब्बत छुपाकर रखी है प्रभास-कृति सेनन ने, जानें कहां-कैसे शुरू हुई दो दिलों की दास्तां

सामने आई रही खबरों की मानें तो साउथ एक्टर प्रभास अपनी को-एक्ट्रेस को डेट कर रहे है। कहा जा रहा है कि दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को काफी प्राइवेट रखा हुआ है। फिलहाल कपल अपनी फिल्म आदिपुरुष की रिलीज का इंतजार कर रहा है। 
 

prabhas dating kriti sanon rumours over film adipurush stars romantic relationship KPJ
Author
First Published Sep 18, 2022, 6:56 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. साउथ स्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपने लिंकअप की खबरों की लेकर सुर्खियों में बने हुए। कहा जा रहा है कि दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को काफी प्राइवेट रखा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई। कहा जा रहा है कि प्रभास काफी प्राइवेट पर्सन है और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते है। यहीं वजह है कि कपल ने अपनी रिलेशनशिप को अभी सबसे छुपाकर रखा है। आपको बता दें कि डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


ऐसे सामने आई प्रभास-कृति सेनन का लिंकअप
रिपोर्ट्स की मानें तो आदिपुरुष के सेट पर पहले दिन से ही कृति सेनन और प्रभास के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखी गई। हालांकि, ये देख सभी लोग हैरान थे क्योंकि प्रभास काफी शर्मीले और जल्दी से किसी के साथ मिक्सअप नहीं होते है। लेकिन सेट पर वो कृति से खुलकर बातें करते थे। शूटिंग के बाद भी दोनों एक-दूसरे के साथ बिजी रहते थे। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों का रिश्ता काफी खास है। आपको बता दें कि दोनों के बीच रिश्ते को लेकर बात उस वक्त सामने आई थी जब कृति सेनन, करन जौहर के शो कॉफी विद करन में पहुंची थी और वहां से उन्होंने प्रभास को फोन किया था। आपको बता दें कि अपकमिंग फिल्म में प्रभास राम और कृति सीता का रोल प्ले कर रही है।


500 करोड़ के बजट में बनी है आदिपुरुष
आपको बता दें कि डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष करीब 500 करोड़ के बजट में तैयार हुई है। खबरों की मानें तो भारी भरकम बजट वाली इस फिल्म को लेकर मेकर्स कोई रिस्क नहीं लेना चाहते है इसलिए उन्होंने एक बड़ा फैसला लिया है। कहा जा रहा है कि मेकर्स बाहुबली वाली ट्रिक आजमाएंगे और फिल्म में प्रभास की आवाज डब करवाएंगे। एक बार फिर शरद केलकर फिल्म में प्रभास की आवाज बनेंगे। आपको बता दें कि प्रभास ने बाहुबली के बाद फिल्म साहो और राधे श्याम में खुद ही डायलॉग्स बोले थे और और फैन्स को यह पसंद नहीं आया था और दोनों ही फिल्में फ्लॉप साबित हुई थी।

 

ये भी पढ़ें

किसी चलते-फिरते महल से कम नहीं है सलमान खान की वैनिटी वैन, कीमत जान उड़ जाएंगे होश, INSIDE PHOTOS

हर कीमत पर 2 बच्चों के बाप को पाना चाहती थी ये एक्ट्रेस, मोहब्बत के लिए पिता से कर बैठी थी बगावत

SEX क्लिप लीक के बाद अब वायरल हुआ अक्षरा सिंह का ये वीडियो, भोजपुरी एक्ट्रेस को देख मच रहा बवाल

PM MODI BIRTHDAY: कभी सलमान खान के साथ उड़ाई पतंग तो शाहरुख-आमिर संग ली सेल्फी, PHOTOS में देखें बॉन्डिंग

BOX OFFICE का गणित बिगाड़ने आ रही ये 2 मूवी, बजट इतना कि बन जाए KGF 2 और RRR जैसी 10 फिल्में

खून खौल गया था सलमान खान का जब Bigg Boss के घर में इन कंटेस्टेंट्स ने मचाई थी गंदगी

SEXY फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आई सनी लियोनी, प्रिटेंड बिकिनी में दिए हॉट पोज तो मर मिटे चाहने वाले

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios