Asianet News HindiAsianet News Hindi

आखिर क्यों Priyanka Chpora को सरोगेसी से बनना पड़ा एक बेटी की मां, जानें इसके पीछे का पूरा मामला

प्रियंका चोपड़ा और  निक जोनस सरोगेसी के जरिए बेटी के पेरेंट्स बने हैं। उन्होंने ये नहीं बताया कि बेटा हुआ है या बेटी लेकिन एक अमेरिकी वेबसाइट ने दावा किया है कि उनके घर बेटी ने जन्म लिया है।

priyanka chopra did not have any fertility issues why bollywood actress opted surrogacy here is detail KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 23, 2022, 7:43 AM IST

मुंबई. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और  निक जोनस (Nick Jonas) सरोगेसी के जरिए बेटी के पेरेंट्स बने हैं। शनिवार को कपल ने इंस्टाग्राम के जरिए फैन्स के साथ ये खुशखबरी शेयर की। उन्होंने ये नहीं बताया कि बेटा हुआ है या बेटी लेकिन एक अमेरिकी वेबसाइट ने दावा किया है कि प्रियंका और निक की बेटी का जन्म शनिवार यानी 15 जनवरी को दक्षिणी कैलिफोर्निया के हॉस्पिटल में हुआ। साइट ने कहा है कि बेटी के नाम के बारे में अभी तक जानकारी नहीं मिल पाई है। इस खबर के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर प्रियंका की फर्टिलिटी इश्यू को लेकर भी कुछ पोस्ट देखने को मिल रही हैं। दरअसल, प्रियंका ने मां बनने के लिए सरोगेसी का सहारा लिया और उसके बाद से ही कुछ ऐसे पोस्ट्स सामने आई, जिसमें कहा गया कि कपल ने ये फैसला प्रियंका के फर्टिलिटी इश्यू की वजह से लिया है। 


प्रियंका चोपड़ा को नहीं है फर्टिलिटी इश्यू
सोशल मीडिया पर एक ने लिखा- अमीर लोगों के लिए सरोगेसी अपनाना काफी आसान हो गया है। एक ने लिखा- सरोगेसी अब सबसे ज्यादा ट्रेंड में हैं। एक ने सवाल उठाया- क्या एक मां को रेडीमेड बच्चे के साथ लगाव हो सकता है, क्या वो उसे उतना प्यार दे पाती है। एक ने तो ये तक कह दिया कि सरोगेसी से मां बनने से बेहतर है बच्चा हो ही नहीं। रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका चोपड़ा को कोई भी फर्टिलिटी इश्यू नहीं है, लेकिन वो अब 39 साल ही हैं और उनके लिए ये आसान नहीं होता। वहीं, उनके बिजी वर्किंग शेड्यूल की वजह से ये और भी मुश्किल हो जाता, दोनों का साथ रहने का वक्त भी काफी कम है। ऐसे में कपल ने सरोगेसी का रास्ता चुना। बता दें कि कपल ने अपनी पोस्ट में लिखा था- हमें ये पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेसी के जरिए एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं। हमें अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करना है। बहुत-बहुत धन्यवाद। 


अभी अस्पताल में रहेगी बेटी
डेलीमेल की रिपोर्ट की मानें तो प्रियंका-निक की बेटी ने डिलीवरी डेट से 12 हफ्ते पहले दक्षिणी कैलिफोर्निया अस्पताल में जन्म लिया। जब तक न्यूबॉर्न बेबी हेल्दी नहीं हो जाती तब तक उसे अस्पताल में ही रखा जाएगा। पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद ही कपल उसे घर ले जा सकेंगे। कहा जा रहा कि कपल के बच्चे की डिलीवरी डेट अप्रैल में थी। और इसी के चलते प्रियंका ने अपने सभी वर्क कमिटमेंट को पूरा कर लिया था। वे बच्चा होने के बाद मदरहुड एन्जॉय करना चाहती थी। 


- आपको बता दें कि कपल लॉस एंजिलिस में रहता है। रिपोर्ट्स की मानें तो नए पापा-मम्मी निक और प्रियंका के दोस्त काफी उत्साहित हैं। ये भी बताया गया है कि कपल को किसी दिन कम से कम दो बच्चे होने की उम्मीद है। इस बीच निक के भाई केविन और जो भी जोनास फैमिली में इस नए मेहमान को लेकर काफी उत्साहित हैं। प्रियंका की पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में जोनास भाइयों ने अपनी खुशी जाहिर की है। वहीं, कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कपल को पेरेंट्स बनने की बधाई दी है। नेहा धूपिया, भूमि पेडनेकर, लारा दत्ता, फरहान अख्तर, कैटरीना कैफ सहित कई सेलेब्स ने प्रियंका-निक को बधाई दी।

 

ये भी पढ़ें
Ramesh Sippy Birthday: 23 साल छोटी लड़की पर आ गया था रमेश सिप्पी का दिल, पहली पत्नी को तलाक दे उठाया था ये कदम

Divya Bharti से Sushant Singh Rajput तक, वो सेलेब्स जिनकी मौत से हिल गई थी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री

Ritu Shivpuri Birthday: पति की लाइफ बचाने अपना सबकुछ दांव पर लगाने वाली अब जी रही गुमनाम जिंदगी

Saif Ali Khan के बेटे संग डेट पर पकड़ी गई Shweta Tiwari की बेटी, इन्हें देखते ही छुपा लिया चेहरा

11 बाथरूम, 7 बेडरूम वाले इस आलीशान बंगले में मम्मी-पपा संग रहेगा Priyanka Chopra का न्यू बेबी, Photos

Shilpa Shetty से Shahrukh Khan तक, कुछ ऐसे दिखते है सरोगेसी से पैदा हुए इन बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios