Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजू श्रीवास्तव हेल्थ अपडेटः कॉमेडियन की हालत गंभीर-वेंटिलेटर पर रखा गया, ऑपरेशन के बाद अभी तक नहीं आए होश में

बुधवार को जजिम में वर्कआउट करते वक्त राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था। वे ट्रेड मिल पर दौड़ते-दौड़ते गिर गए थे। इसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

Raju Srivastava's condition critical, kept on ventilator GGA
Author
Mumbai, First Published Aug 11, 2022, 11:02 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क.Raju Srivastava Health Update. दिल्ली एम्स में भर्ती कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav)  की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव से फोन पर बात कर कलाकार की सेहत के बारे में जानकारी ली है।

बुधवार को आया था श्रीवास्तव को हार्ट अटैक

58 साल के राजू श्रीवास्तव बुधवार को जिम में वर्कआउट कर रहे थे। इसी दौरान ट्रेडमिल पर दौड़ते वक्त उनके सीने में तेज दर्द हुआ और वे ज़मीन पर गिर पड़े। जिम ट्रेलर आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें हार्ट अटैक की पुष्टि की।

अस्पताल के सूत्र बोले- हालत चिंताजनक

अस्पताल से जुड़े जुड़े सूत्रों ने जानकारी दी है कि कॉमेडियन की हालत चिंताजनक है। उनकी एंजियोग्राफी की गई थी, जिसके बाद उनके एक हिस्से में 100 प्रतिशत ब्लॉकेज पाया गया है। उनकी हालत को देखते हुए उन्हें वेंटिलेटर लगाया गया है।

23 घंटे से नहीं आया राजू श्रीवास्तव को होश

बुधवार शाम को राजू की एंजियोप्लास्टी की गई। लेकिन पिछले 23 घंटे सेन उन्हें होश नहीं आया है। राजू के पीआरओ गर्वित नारंग ने एक बातचीत में बताया कि कॉमेडियन का दिमाग रिस्पॉन्ड नहीं कर रहा है। उनकी पल्स 60-65 चल रही है। 

सुनील पाल ने कहा था अब एक दम ठीक हैं

कॉमेडियन सुनील पाल ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर जानकारी दी थी कि राजू श्री वास्तव अब खतरें से बाहर हैं। उन्होंने कहा था कि प्रशंसकों की दुआओं के चलते वे एकदम ठीक हो गए हैं। उनकी तबियत ठीक है। उन्होंने कहा था कि राजू फिलहाल दिल्ली में इलाज करा रहे हैं और उनके चाहने वाले मुंबई में उनका इंतज़ार कर रहे हैं। 

गजोधर के रूप में पॉपुलर राजू श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव को कॉमेडी किंग के रूप में जाना जाता है। उनका गजोधर वाला किरदार काफी पॉपुलर है। स्टैंडअप कॉमेडियन होने के साथ-साथ वे फिल्म कलाकार भी हैं और 80 के दशक से इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। राजू ने 'मैंने प्यार किया', 'बाजीगर', 'जर्नी बॉम्बे टू गोवा' और 'बिग ब्रदर' जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हैं राजू

राजू श्रीवास्तव ने 2014 में समाजवादी पार्टी जॉइन कर राजनीति में कदम रखा और कानपुर से लोकसभा चुनाव के लिए टिकट लिया। हालांकि, मार्च 2014 वे उन्होंने पार्टी की लोकल यूनिट का सपोर्ट ना मिलने का हवाला देते हुए टिकट लौटा दिया और फिर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए।

और पढ़ें...

12 साल बड़ी मलाइका अरोड़ा से शादी के लिए तैयार नहीं अर्जुन कपूर, एक्टर ने खुद बताई इसकी असली वजह

बॉलीवुड की 4 एक्ट्रेस, जो आमिर खान के साथ काम करने से कर चुकीं इनकार

'Taarak Mehta...' के मेकर्स ने खोल दिया एक्टर्स के कॉन्ट्रैक्ट का राज, शैलेश लोढ़ा को लेकर दिया बड़ा बयान

LAAL SINGH CHADDHA : अपनी फ़िल्में देखना पसंद नहीं करते आमिर खान, इंटरव्यू में खुद कर दिया खुलासा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios