Asianet News Hindi

मुंबई स्टेशन पर घर जाने को उमड़ी भीड़ तो भड़की कंगना की बहन, बोली- जिन्हें मरना है उन्हें जाने दो

पीएम मोदी ने देशभर में 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया है, लेकिन इसके बावजूद भी मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन से चिंताजनक तस्वीरें सामने आई है। घर जाने के लिए बांद्रा रेलवे स्टेशन पर प्रवासी मजदूरों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। कोरोना की वजह से लगाया गया लॉकडाउन में अगर कोई सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ है तो वो दिहाड़ी मजदूर हैं।

Rangoli Chandel Twittes on mumbai migrant worker gathered bandra station After Lockdown Extended Due to corona virus KPY
Author
Mumbai, First Published Apr 15, 2020, 9:11 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
मुंबई. पीएम मोदी ने देशभर में 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया है, लेकिन इसके बावजूद भी मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन से चिंताजनक तस्वीरें सामने आई है। घर जाने के लिए बांद्रा रेलवे स्टेशन पर प्रवासी मजदूरों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। कोरोना की वजह से लगाया गया लॉकडाउन में अगर कोई सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ है तो वो दिहाड़ी मजदूर हैं। ऐसे में लोगों को अपने घर जाने की जल्दी थी। अब लोगों की उमड़ी भीड़ को लेकर कंगना रनोट की बहन ने विवादित बयान दिया है। 

रंगोली ने ट्वीट में कही ये बात

रंगोली चंदेल ने मुंबई के मामले को लेकर ट्वीट किया और पीएम मोदी से अपील की है कि वो उन लोगों का ना रोकें जो खुद मरना चाहते हैं। वो ट्वीट में लिखती हैं, 'मेरी मोदी जी से एक ही प्रार्थना है कि जो लोग मरना चाहते हैं उन्हें जाने दें, उन्हें रोकिए मत, लेकिन किसी भी हालात में इन लोगों को वायरस को दूसरे राज्य तक ना ले जाने दें।' अब इस संवेदनशील मामले में रंगोली का ये अग्रेसिव अंदाज इस समय वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे है। कोई रंगोली के बयान को सही बता रहा है तो कोई दिहाड़ी मजदूरों की मुश्किलों को गिना रहा है।

  ऐसे पाया गया भीड़ पर काबू 

बता दें, इस समय पुलिस की कार्रवाई के बाद मुंबई के ब्रांदा रेलवे स्टेशन से भीड़ को हटवा दिया गया है। राज्य के ग्रहमंत्री अनिल देशमुख ने भी आश्वासन दिया है कि इन मजदूरों के खाने का पूरा इंतजाम किया जाएगा। इस समय पूरे देश में कोरोना का प्रकोप देखने के लिए मिल रहा है। सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र ही है जहां लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। राज्य में 2300 से ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीज हो गए हैं।
Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios