Asianet News HindiAsianet News Hindi

कभी भरपेट खाना भी नसीब नहीं होता था, अब एक गाने के बदले रानू मंडल को मिल रहे इतने पैसे

रानू पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर किसी तरह अपना पेट भरती थीं। रानू ने एक इंटरव्यू में बताया था कि गाने के बदले कोई उन्हें पैसे तो कोई बिस्किट का पैकेट या फिर कोई खाने की चीज दे देता था। बस इसी से वो अपना पेट भर लेती थीं। 

Ranu Mandal Fees For Sung a song Teri Meri Kahani
Author
Mumbai, First Published Aug 30, 2019, 4:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। रेलवे स्टेशन पर 'इक प्यार का नगमा' गाने से फेमस हुईं रानू मंडल को अब हिमेश रेशमिया ने एक और गाना दिया है। हिमेश ने खुद इस गाने की रिकॉर्डिंग का वीडियो भी शेयर किया है। इससे पहले हिमेश ने रानू को अपनी फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' के गाने 'तेरी मेरी कहानी' गाने का मौका दिया था। यह गाना रिकॉर्ड होते ही सुपरहिट हो गया और लोग इसे खूब सुन रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस गाने को रिकॉर्ड करने के लिए हिमेश ने रानू मंडल को अच्छी-खासी फीस ऑफर की है।

'तेरी मेरी कहानी' गाने के लिए हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को कितने पैसे ऑफर किए हैं, इसे लेकर अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट तो नहीं हुआ है। हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रानू को इस गाने के लिए 7 लाख रुपए ऑफर किए गए हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि पहले रानू ने पैसे लेने से इनकार कर दिया था, लेकिन बाद में हिमेश के कहने पर उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया। रानू को लेकर हिमेश ने कहा है कि आपको सुपरस्टार बनने से कोई नहीं रोक सकता। 

कभी ऐसे पेट भरती थीं रानू मंडल...
बता दें कि रानू पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर किसी तरह अपना पेट भरती थीं। रानू ने एक इंटरव्यू में बताया था कि गाने के बदले कोई उन्हें पैसे तो कोई बिस्किट का पैकेट या फिर कोई खाने की चीज दे देता था। बस इसी से वो अपना पेट भर लेती थीं। रानू की किस्मत तब पलटी, जब एक शख्स ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। इस वीडियो में लता मंगेशकर की आवाज में गाए गाने 'एक प्यार का नगमा है' को गा रही थीं। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios