मुंबई. दुनियाभर में कोरोना की वजह से लोग परेशान है। हर रोज लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं और हर दिन कइयों की मौत भी हो रही है। भारत के हालात भी ठीक नहीं है। हालांकि, यहां सरकरा ने लोगों की सुविधा के लिए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कहानी-किस्से, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वहीं, सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव है और अपनी थ्रोबैक फोटोज शेयर कर रहे हैं। इसी बीच सारा अली खान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर थ्रोबैक फोटोज शेयर की है। 


पूल में एन्जॉय
सैफ अली खान की बेटी सारा ने जो दो फोटो शेयर की हैं, इसमें वे बारिश में स्विमिंग पूल में चिल करती नजर आ रही हैं। सारा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- तूफान आने से पहले की शांति...कोई नहीं बिगाड़ सकता सारा और यूनी की फॉर्म, चाहे मौस बदले या रेन हो ट्रांसफॉर्म...। सारा की इन फोटोज को कुछ घंटे में करीब 10 लाख बार देखा जा चुका है।


सारा का वर्कफ्रंट
बता दें कि सारा जल्द ही फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन लीड रोल में हैं। इसके अलावा वे जल्द ही अतरंगी रे में भी नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग का अगला शेड्यूल अक्टूबर में शूट किया जाएगा। आनंद एल राय की इस फिल्म में सारा के साथ अक्षय कुमार और धनुष भी लीड रोल में नजर आएंगे।