Asianet News HindiAsianet News Hindi

पति संजय दत्त के बिना ही मनाया पत्नी ने अपना बर्थडे, मान्यता ने आधी रात को दोनों बच्चों के साथ काटा केक

मान्यता दत्त 42 साल की हो गई हैं। उन्होंने बर्थडे अपने दोनों बच्चों के साथ सेलिब्रेट किया। मगर इस खुशी के मौके पर संजय दत्त उनके साथ नहीं थे। दरअसल, मान्यता बच्चों के साथ दुबई में हैं। वहीं संजय दत्त मुंबई में हैं। कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के चलते कपल कई महीनों से एक-दूसरे से दूर है। मान्यता ने अपने बर्थडे केक आधी रात को काटा। इस मौके पर उन्होंने व्हाइट कलर की ड्रेस पहन रखी थी। दोनों बच्चों ने मम्मी को खास अंदाज में बर्थडे विश किया। 

sanjay dutt wife maanayata dutt celebrates her birthday with kids in Dubai misses husband during coronavirus lockdown KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 22, 2020, 7:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त 42 साल की हो गई हैं। उन्होंने बर्थडे अपने दोनों बच्चों के साथ सेलिब्रेट किया। मगर इस खुशी के मौके पर संजय दत्त उनके साथ नहीं थे। दरअसल, मान्यता बच्चों के साथ दुबई में हैं। वहीं संजय दत्त मुंबई में हैं। कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के चलते कपल कई महीनों से एक-दूसरे से दूर है। इस दौरान बच्चों के साथ मान्यता ने भी संजय को बहुत किया। मान्यता ने इंस्टा स्टोरी पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की। एक फोटो पर उन्होंने लिखा वे डैडी दत्त को मिस कर रही हैं।


आधी रात को काटा केक
मान्यता ने अपने बर्थडे केक आधी रात को काटा। इस मौके पर उन्होंने व्हाइट कलर की ड्रेस पहन रखी थी। दोनों बच्चों ने मम्मी को खास अंदाज में बर्थडे विश किया। इस दौरान शहरान और इकरा दोनों ही बेहद क्यूट नजर आ रहे थे। 


संजय ने किया पत्नी को विश किया
संजय ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर पत्नी मान्यता को बर्थडे विश किया। आपको बता दें कि संजय, मान्यता को मॉम कहकर बुलाते हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- हैप्पी बर्थडे मॉम। जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता दूं कि मैं मान्यता को मॉम कहता हूं। मेरी जिंदगी में आने और इसे बेहद खूबसूरत बनाने के लिए शुक्रिया। तुम शानदार हो और मैं तुमसे बेहद प्यार करता हूं। काश मैं तुम्हारे और बच्चों के साथ वहां होता। लेकिन मुझे उम्मीद है कि तुम्हारा दिन उतना ही स्पेशल जाए जितनी तुम मेरे लिए स्पेशल हो।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios