Asianet News Hindi

सपना चौधरी ने किया बच्चों के साथ डांस, वायरल हुआ वीडियो

सपना चौधरी ने बच्चों के साथ लगाए ठुमके। 

sapna chaudhary dances with children on her song ,video goes viral
Author
Delhi, First Published Jul 13, 2019, 4:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

दिल्ली:हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस और फैशन सेंस की वजह से हमेशा खबरों में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होनें बीजेपी की सदस्यता भी ले ली है। उनके कई डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इसी सिलसिले में उनका एक और वीडियो हाल ही खूब वायरल हो रहा है जिसमे वह बच्चों के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। सपना के फैन पेज पर यह  वीडियो शेयर किया गया है जिसमें वह बाचों के साथ अपने सुपरहिट गाने "तेरी आंख्या का यो काजल" पर ठुमके लगते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो को अभी तक कई हजार व्यूज भी मिल चुके हैं। हाल ही में सपना ने अपना एक पंजाबी  गाना "आँख दा निशाना" भी लांच किया है।

"

बीजेपी में हुई शामिल 

सपना ने हाल ही में बीजेपी ज्वाइन करने को लेकर काफी सुर्खियों में थी और आखिरकार वह 7 जुलाई  2019 को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गयी। दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में भाजपा के एक सदस्यता अभियान के तहत उन्होनें सदस्यता हासिल की। इस दौरान शिवराज सिंह चैहान के साथ बीजेपी के कई अन्य वरिष्ठ नेता भी शामिल रहे। 

मजबूरी में शौक को बनाया व्यवसाय 

सपना हरियाणा के रोहतक से तालुल्क रखती हैं। पिता की मौत के बाद से उन्होनें मजबूरी में अपने इस शौक को व्यवसाय बनाया और अपनी इस कला की वजह से आज वो शोहरत कमा रही है और अब  उनको घर घर में पहचाना जाता है। उन्होनें अपने करियर की शुरुवात हरियाणा के एक ऑकेस्ट्रा टीम के साथ की थी। इसके बाद उनके एक डांस वीडियो "सॉलिड बॉडी रे" के हिट होने से उनको अलग पहचान मिली। उन्होनें 20 से अधिक गानों में अपनी आवाज दी है। सपना टी.वी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की प्रतिभागी भी रह चुकी हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios