मुंबई. दुनियाभर में कोरोना वायरस का असर कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। इस महामारी की वजह से रोज हजारों लोगों की जानें जा रही है। भारत में हालात अच्छे नहीं है। यहां भी लोग रोज इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। हालांकि, सरकार ने लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन के अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। फिर भी आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इसी बीच सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम अली खान की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Two Tired ... 📸: @chirag_72

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi) on Jul 10, 2020 at 3:33pm PDT


साइकिंग करते दिखे भाई-बहन
कोरोना वायरस संकट के बीच सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम अली खान की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इसमें भाई-बहन एक-दूसरे के साथ कंपनी एन्जॉय करते हुए साइकिल राइड का मजा लेते दिख रहे हैं। इस दौरान सारा ने चेहरे पर मास्क, सिर पर कैप और ब्लैक कलर का ट्रैक सूट पहन रखा था। वे कैमरा को देख पोज देती नजर आई। वहीं, इब्राहिम भी स्पोर्ट्स के कपड़ों में नजर आए।


सारा ने दिया मैसेज
मुंबई की सड़कों पर भाई के साथ साइकिल चलाते सारा ने अपनी कुछ फोटोज इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। फोटोज के साथ उन्होंने मैसेज देते हुए लिखा- घर से बाहर निकलते समय मास्क जरूर पहने। सारा द्वारा शेयर की इन फोटोज को काफी पसंद किया जा रहा है और फैन्स खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं। 


फैमिली के साथ टाइम स्पेंड
इन दिनों इब्राहिम क्वारंटीन में अपना समय बिता रहे हैं, लेकिन वह अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने कई टिकटॉक वीडियो के जरिए भी फैंस का मनोरंजन करने की कोशिश की। वहीं, सारा की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म कुली नंबर वन में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन लीड रोल में है। इसके अलावा वे अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म अतरंगी रे में भी दिखाई देंगी।