शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने एक बार फिर अनन्या पांडे को किया इग्नोर, देखें वीडियो

| Nov 27 2022, 04:57 PM IST

शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने एक बार फिर अनन्या पांडे को किया इग्नोर,  देखें वीडियो

सार

आर्यन और अनन्या एक साथ एक ही जगह मौजूद थे, हालांकि इस दौरान आर्यन ने उन्हें पूरी तरह इग्नोर कर दिया। दोनों माधुरी दीक्षित की फिल्म माजा मां की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान नज़र आए थे। 

एंटरटेनमेंट डेस्क, Shah Rukh Khan son Aryan Khan once again ignores Ananya Pandey । शाहरुख खान और गौरी खान ( Shahrukh Khan and Gauri Khan ) के बेटे आर्यन खान ( Aryan Khan ) की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है । आर्यन खान एक्टर नहीं बल्कि राइटर और डायरेक्टर के तौर पर अपना करियर शुरु कर रहे हैं। वे अपने पहले प्रोजेक्ट में व्यस्त है। अपने पिता के विपरीत आर्यन कैमरे के पीछे काम करना चाहते हैं।

आर्यन कथित ड्रग मामले में लंबे समय तक हिरासत में रहने के बाद पुलिस ने कोर्ट में पेश किए आरोप पत्र में  उनके खिलाफ कोई आरोप नहीं लगाए थे। इस बीच शनिवार को आर्यन बीटाउन में अपना जलवा बिखेरते नजर आए। दिलचस्प बात यह है कि उन्हें अपनी बचपन की दोस्त और एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ देखा गया था।

 

Subscribe to get breaking news alerts

 

एक ही इवेंट में  पहुंचे आर्यन  खान और एक्ट्रेस अनन्या पांडे

आर्यन और अनन्या एक साथ एक ही जगह मौजूद थे, हालांकि इस दौरान आर्यन ने उन्हें पूरी तरह इग्नोर कर दिया। दोनों माधुरी दीक्षित की फिल्म माजा मां की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान नज़र आए, इस दौरान आर्यन अपनी बचपन की दोस्त को पूरी तरह नजरअंदाज करते नजर आए। वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया और आर्यन खान को अनन्या से बचते देख नेटिज़न्स हैरान रह गए । इससे पहले अनन्या तो खुलकर अपने प्यार का इज़हार  कर चुकी हैं। करन जौहर के चैट शो पर खुलासा किया कि उन्हें आर्यन खान पर क्रश था लेकिन उनके बीच ऐसा कुछ हो नहीं पाया। 
 

स्टनिंग लुक में दिखे स्टार किड्स 
आर्यन एक काले रंग की टी-शर्ट में डेनिम जैकेट और रिप्ड जींस के साथ बेहद डैसिंग लग रहे थे, जबकि अनन्या को रिप्ड डेनिम जींस और एक नीली टोपी के साथ एक व्हाइट टैंक टॉप में देखा गया था । 

 

 
Read more Articles on