Asianet News HindiAsianet News Hindi

जब शाहरुख पर भड़क गई थीं ऐश्वर्या की सास, इस एक वजह से थप्पड़ मारने तक की कही थी बात

शाहरुख खान 2 नवंबर शनिवार को अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनका जन्म 2 नवंबर 1965 को हुआ था। शाहरुख ने बॉलीवुड में लगभग सभी एक्टर्स के साथ काम किया है और कई एक्टर्स के साथ उनकी जोड़ी हिट भी रही है।

Shahrukh khan Birthday Special know when jaya bachchan Want to Slap Shahrukh
Author
Mumbai, First Published Nov 2, 2019, 9:44 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. शाहरुख खान 2 नवंबर शनिवार को अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनका जन्म 2 नवंबर 1965 को हुआ था। शाहरुख ने बॉलीवुड में लगभग सभी एक्टर्स के साथ काम किया है और कई एक्टर्स के साथ उनकी जोड़ी हिट भी रही है। इसमें से ही 'किंग खान' ने एक जोड़ी ऐश्वर्या राय के साथ बनाई थी। भले ही आज वो बच्चन परिवार की बहू हैं लेकिन पहले भी वो अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती रही हैं। शाहरुख-ऐश्वर्या ने 'देवदास', 'जोश', 'मोहब्बतें' और 'हम तुम्हारे हैं सनम' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। हालांकि, उन्होंने सलमान से लड़ाई के दौरान एक्ट्रेस को लेकर कुछ गलत कमेंट कर दिया था, जिससे ऐश की सास नाराज हो गई थीं और उन्होंने शाहरुख को थप्पड़ मारने की बात तक कह दी थी। 

6 साल तक दोनों में बंद थी दोनों में बातचीत 

ऐश्वर्या पर कमेंट करने के बाद शाहरुख और एक्ट्रेस के बीच करीब 6 साल तक बातचीत बंद थी। इसके बाद ऐश्वर्या की सास जया बच्चन भी नाराज हो गई थीं। उन्होंने एक्टर को लेकर कहा था कि अगर वो उस वक्त उनके घर में होते तो वह उन्हें थप्पड़ मार देतीं। जया बच्चन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि शाहरुख से उन्हें अभी तक मिलने का मौका ही नहीं मिला। इस विवाद के बारे में वो एक्टर से जल्द ही बात करने वाली थीं। इसके साथ ही जया ने कहा था, 'मैं उसे वैसे ही थप्पड़ मार देती जैसे मैं अपने बेटे को मारती हूं। मेरा शाहरुख से बड़ा ही आत्मीय रिश्ता है।'

'हैप्पी न्यू ईयर' पर भी जया ने किया था कमेंट

जया बच्चन ने फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' के रिलीज के बाद भी शाहरुख खान पर निशाना साधा था। उन्होंने फिल्म को बेहद ही बकवास बताया था और कहा था कि अगर उसमें अभिषेक बच्चन ना होते तो वो इसे कभी भी नहीं देखतीं। इसके बाद शाहरुख ने जया के इस बयान पर पलटवार किया था कि अमिताभ बच्चन की फिल्म अमर-अकबर एंथनी भी बकवास फिल्म थी। हालांकि, इसे आज भी सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग फिल्म में से एक माना जाता है।  

ये था विवाद 

दरअसल, 16 जुलाई 2008 कैटरीना कैफ का बर्थडे था और इस दिन पार्टी रखी गई थी। इसमें शाहरुख खान और सलमान खान भी पहुंचे थे। पार्टी में सलमान ने शाहरुख से कहा कि उनके शो 'दस का दम' को शाहरुख के शो 'क्या आप पांचवीं पास से तेज हैं?' से बेहतर टीआरपी मिल रही थी। इतना ही नहीं सलमान ने कहा कि वह किंग खान जैसा नाम लगाना बंद कर दें। इसके बाद मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जाता है कि शाहरुख ने सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय के रिलेशन पर कमेंट किया। शाहरुख के इस कमेंट से सलमान खान भड़क गए। दोनों में जुबानी जंग काफी तेज हो गई। मामला बिगड़ता देख गौरी शाहरुख को पार्टी से बाहर ले गईं। वहीं, सलमान को कटरीना बाहर ले गईं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios