मुंबई। कोरोना वायरस से इन दिनों पूरी दुनिया जंग लड़ रही है। आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक, जिससे जो बन पड़ रहा है वो अपने तरीके से लोगों की मदद कर रहा है। इसी के चलते किंग खान शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान ने भी एक कदम आगे बढ़ाया है। मुंबई में क्‍वारैंटाइन कैपेसिटी बढ़ाने के लिए शाहरुख ने बीएमसी को अपना 4 मंजिला ऑफिस दे दिया है। इतना ही नहीं, क्‍वारैंटाइन में यहां रखे गए बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गों के लिए जरूरत की दूसरी चीजें भी दी हैं।

 

बीएमसी ने किया शाहरुख-गौरी का धन्यवाद : 
शाहरुख खान की दरियादिली को देखते हुए बीएमसी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्हें धन्यवाद दिया है। बीएमसी ने लिखा- "एकता में ही ताकत है। हम शाहरुख और गौरी को धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने क्‍वारैंटाइन कैपेसिटी को बढ़ाने के लिए क्‍वारैंटाइन में रखे गए बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गों की जरूरत का सामान और अपना 4 मंजिला ऑफिस दिया।"

इससे पहले, 2 अप्रैल को शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज की ओर से भी कई ऐलान किए गए थे। इनमें कोलकाता नाइट राइडर्स के को-ऑनर शाहरुख खान, गौरी खान, जूही चावला और जय मेहता ने पीएम केयर्स फंड में पैसा देने की बात कही थी। रेड चिलीज के मालिक गौरी खान और शाहरुख खान ने महाराष्ट्र के सीएम रिलीफ फंड में भी डोनेशन देने का ऐलान किया था। 

शाहरुख की ओर से हेल्थ केयर वर्कर्स के सपोर्ट और सुरक्षा के लिए 50 हजार पीपीआई (पर्सनल प्रोक्टेटिव इक्विपमेंट) किट देने, मीर फाउंडेशन की ओर से 5500 परिवारों के लिए एक महीने का भोजन देने, दिहाड़ी मजदूर और गरीबों के लिए एक महीने तक भोजन की व्यवस्था और एसिड अटैक सर्वाइवर्स की मदद करने जैसे संकल्प भी लिए थे।