Asianet News Hindi

शिल्पा शेट्टी ने मां को पहले गले लगाया और फिर किया माथे पर Kiss, बर्थडे पर मॉम के लिए लिखा इमोशनल मैसेज

सरकार ने लॉकडाउन हटा दिया लेकिन आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स अभी भी कम ही घरों से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहे हैं। वहीं, सेलेब्स सेलिब्रेशन और पार्टिज घर पर ही एन्जॉय कर रहे हैं। इसी बीच शिल्पा शेट्टी ने अपनी मां सुनंदा शेट्टी को बर्थडे विश किया। शिल्पा ने मां के साथ की एक प्यारी सी फोटो शेयर की। आपको बता दें कि 8 जून को शिल्पा ने अपना बर्थडे मनाया था। इस मौके पर पति राज कुंद्रा ने शिल्पा के लिए बर्थडे केक बनाया था।

Shilpa Shetty wishes Mother Sunanda Shetty Birthday kiss her KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 20, 2020, 4:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. भारत में कोरोना महामारी का असर कम नहीं हुआ है। यहां भी कई लोग रोज मौत की नींद सो रहे हैं। हालांकि, सरकार ने लॉकडाउन हटा दिया लेकिन आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स अभी भी कम ही घरों से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहे हैं। वहीं, सेलेब्स सेलिब्रेशन और पार्टिज घर पर ही एन्जॉय कर रहे हैं। इसी बीच शिल्पा शेट्टी ने अपनी मां सुनंदा शेट्टी को बर्थडे विश किया।


मां के लिए लिखा इमोशनल मैसेज
शिल्पा अपनी मां सुनंदा के बेहद करीब हैं। सुनंदा का आज (20 जून) जन्मदिन हैं। इस खास मौके पर शिल्पा ने मां के साथ की एक प्यारी सी फोटो शेयर की। साथ ही भावुक कर देने वाला मैसेज भी लिखा। उन्होंने जो फोटो शेयर की है उसमें मां- बेटी की जोड़ी देखते ही बनती है। इसमें वे अपनी मां को गले लगाते हुए उनके माथे पर किस करती दिख रही है। शिल्पा अपनी मां के लिए कहती हैं कि एक शख्स जिन्होंने उन्हें बिना किसी शर्त के प्यार किया। साथ ही उन्होंने अपनी मां को धन्यवाद करते हुए कहा कि आज वो जहां कहीं भी हैं मां की वजह से ही हैं। 


शिल्पा ने मां के लिए लिखा प्यारा मैसेज
शिल्पा ने कैप्शन में लिखा- ऊपर कोई मुझसे खुश था, इसलिए उसने मुझे आपको दिया, मुझे सबसे अच्छा इंसान बनाने के लिए, जो मैं हो सकती थी, मुझे बिना शर्त प्यार करने के लिए, लेकिन हर गलती पर फटकार लगाने के लिए भी। मेरे लिए प्रार्थना करने और मेरे पंखों को उड़ान देने के लिए हवा बनने के लिए। आज मैं आपसे बस यही कहना चाहती हूं कि असल में मैं आपकी आभारी हूं मां। मेरी दुनिया को जन्मदिन की बधाई। मेरे लिए सब कुछ। ढेर सारा प्यार।


12 दिन पहले शिल्पा ने मनाया था बर्थडे
आपको बता दें कि 8 जून को शिल्पा ने अपना बर्थडे मनाया था। इस मौके पर पति राज कुंद्रा ने शिल्पा के लिए बर्थडे केक बनाया था। शिल्पा ने केक के साथ की फोटो भी पोस्ट की थीं, जिसमें शिल्पा के साथ राज, बेटा विआन और बेटी समीशा भी थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो वे फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं। लॉकडाउन से पहले वो फिल्म 'निकम्मा' और 'हंगामा 2' में बिजी थीं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios