Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bade Miyan Chote Miyan के मेकर्स ने किया श्रद्धा कपूर को अप्रोच, इसलिए लेना चाहते है फिल्म में

1998 में आई अमिताभ बच्चन और गोविंदा की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का रीमेक बनने जा रहा है। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के लिए टाइगर श्रॉफ के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आ सकती है। मेकर्स ने उन्हें फिल्म के अप्रोच किया है। 

shraddha kapoor tiger shroff reunite for bade miyan chote miyan remake as per reports KPJ
Author
Mumbai, First Published Aug 16, 2022, 7:45 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) आखिरी बार 2020 में आई फिल्म बागी 3 (Baaghi 3) में साथ नजर आए थे। एक बार फिर फिल्म मेकर्स दोनों की जोड़ी को स्क्रीन लाने का मन बना रहे है। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) की रीमेक के लिए श्रद्धा कपूर को अप्रोच किया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स चाहते है कि श्रद्धा-टाइगर की ऑफ स्क्रीन कैमिस्ट्री को फिर से ऑन स्क्रीन पर दिखाए। कहा जा रहा है कि डायरेक्टर अली अब्बास जफर की यह फिल्म फरवरी 2023 को फ्लोर पर आएंगी। मेकर्स फिलहाल फिल्म के लिए शूटिंग लोकेशन तलाश रहे है। बता दें कि फिल्म में टाइगर, अक्षय कुमार ( Akshay Kumar) के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। दोनों की साथ में यह पहली फिल्म है। फिल्म को जैकी भगनानी प्रोड्यूस कर रहे है। 


जैकी भगनानी ने फिल्म से जुड़ी अफवाह पर तोड़ी चुप्पी
हाल ही में यह रिपोर्ट सामने आई थी कि फिल्म को डिब्बा बंद कर दिया गया है क्योंकि स्टार्स ज्यादा फीस मांग रहे है, जिससे बजट बढ़ गया है। लेकिन फिल्म प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने क्लियर कर दिया है कि फिल्म बंद नहीं हुई है और जो भी अफवाह फैलाई जा रही है वह गलत है। वहीं, इससे पहले यह भी अफवाह उड़ी थी कि अक्षय कुमार की फिल्में लगातार फ्लॉप रही है इसलिए फिल्म को बंद कर दिया गया है। हालांकि, फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सामने आकर कहा था कि फिल्म बंद नहीं हुई और इसकी शूटिंग जल्दी ही शुरू की जाएगी। बता दें कि इस फिल्म का बजट करीब 100 करोड़ है। कहा जा रहा है कि फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग विदेश में और कुछ हिस्सों की शूटिंग देश में ही की जाएगी।


1998 में आई थी बड़े मियां छोटे मियां
आपको बता दें कि डायरेक्ट डेविड धवन की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां 1998 में आई थी। फिल्म में अमिताभ बच्चन और गोविंदा लीड रोल में थे। दोनों का फिल्म में डबल रोल था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। करीब 9 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 35.21 करोड़ रुपए की कमाई की थी। अब 24 साल बाद इस फिल्म का रीमेक बनने जा रहा है। सालभर पहले रीमेक का अनाउंसमेंट करते हुए मेकर्स ने अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ का एक वीडियो शेयर किया था। 

 

ये भी पढ़ें

8 Couples जिनके प्यार के आड़े नहीं आई उम्र, 1 ने तो बेटी  से भी कम उम्र की लड़की को बनाया पत्नी

इश्कबाजी में NO.1 थे सैफ अली खान, अमृता सिंह को देखते किया था यह गंदा काम, फिर यूं मिला था सबक

शोले @ 47:  एक रिजेक्टेड आइडिया था शोले, जानें कौन थे असली जय-वीरू जिनका नाम मिला था अमिताभ-धर्मेंद्र को

47 साल बाद देखें आखिर शोले के सेट पर क्या करते थे जय-वीरू और गब्बर सिंह, बसंती को देख नहीं होगा यकीन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios