Asianet News Hindi

पापा की गोद में खेलती दिखीं आराध्या, अभिषेक के बेहद करीबी शख्स ने फोटो शेयर कर कही ये बात

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पोती और ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) की बेटी आराध्या (Aaradhya) 9 साल की हो गई हैं। 16 नवंबर, 2001 में पैदा हुईं आराध्या के बर्थडे पर जहां उनके दादा अमिताभ ने उनकी 9 फोटोज का कोलाज शेयर किया, वहीं अभिषेक के सबसे खास दोस्त सिकंदर खेर ने आराध्या और उनके पापा की यह प्यारी-सी फोटो शेयर कर बर्थडे विश किया। 

Sikander Kher wishes Aaradhya Bachchan with an adorable pics kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 16, 2020, 7:14 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पोती और ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) की बेटी आराध्या (Aaradhya) 9 साल की हो गई हैं। 16 नवंबर, 2001 में पैदा हुईं आराध्या के बर्थडे पर जहां उनके दादा अमिताभ ने उनकी 9 फोटोज का कोलाज शेयर किया, वहीं अभिषेक के सबसे खास दोस्त सिकंदर खेर ने आराध्या और उनके पापा की यह प्यारी-सी फोटो शेयर कर बर्थडे विश किया। इस फोटो के साथ सिकंदर ने लिखा- लिटिल लेडी आराध्या को जन्मदिन की शुभकामनाएं। बता दें कि फोटो में आराध्या पापा की गोद में खेलती नजर आ रही हैं। 

 

इससे पहले दादा अमिताभ ने पोती के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर की। साथ ही आराध्या की 9 फोटोज का कोलाज बनाया है। हर साल की आराध्या की एक फोटो उन्होंने उस कोलाज में लगाई है। अमिताभ ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे आराध्या, मेरा सारा प्यार तुम्हारा है। इसके साथ ही उन्होंने कई सारे लाल हार्ट इमोजी बनाए हैं। हर फोटो पर अमिताभ ने नंबर दिया है और बताया है कि जब आराध्या एक साल की थीं तो कैसी लगती थीं।

Amitabh Bachchan Will Not Host Diwali Party This Year Due To   this Reason KPG

बता दें कि पापा अभिषेक बच्चन (abhishekh bachchan) और मम्मी ऐश्वर्या राय बच्चन (aishwarya rai bachchan) ने बताया है कि हर साल की तरह इस बार बेटी के जन्मदिन पर ग्रैंड पार्टी नहीं होगी। सूत्रों के मुताबिक, इस बार दिवाली पार्टी से लेकर सभी बॉलीवुड समारोह बेहद छोटे रहे हैं। ऐसे में आराध्या के बर्थडे का सेलिब्रेशन भी बेहद छोटा ही होगा।

Abhishek Bachchan opens up on Aaradhya watching her parents together in  'Gulab Jamun'

बता दें कि इस साल बच्चन के घर दिवाली पार्टी भी नहीं हुई। अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू में कहा था- इस साल हमारे परिवार में एक सदस्य की मौत हुई है। मेरी बहन (श्वेता) की सास (रितु नंदा) का निधन हुआ है। ऐसे में कौन पार्टी करेगा? बता दें कि 14 जनवरी को रितु नंदा के निधन के बाद उनके भाई ऋषि कपूर का भी कैंसर के चलते 30 अप्रैल को निधन हो गया था।

Aishwarya Rai Bachchan's latest Instagram photo is all about family love |  Entertainment News,The Indian Express

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios