मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'सुल्तान' में 'जग घूमया' (Jag Ghoomeya) जैसा पॉपुलर गाना गा चुकीं नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने अपने साथ हुए सेक्शुअल हैरेसमेंट का खुलासा किया है। एक न्यूज एजेंसी से बातचीत में नेहा ने बताया कि जब वे 10 साल की थीं, तब हरिद्वार में एक अजनबी ने उनका यौन उत्पीड़न किया था। बता दें कि नेहा भसीन ने फिल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन, टाइगर जिंदा है, कालाकांडी, फोर्स और भारत जैसी फिल्मों के लिए भी गाने गाए हैं।

Neha Bhasin Latest Hot Photoshoot Stills - thecinesizzlers.com-Latest  News,Telugu Cinema News,Tollywood,Hot n Spicy Photos,Videos

इंटरव्यू में 37 साल की नेहा भसीन ने बताया- उस वक्त मैं 10 साल की थी। मैं हरिद्वार गई हुई थी, वो भारत की सबसे धार्मिक और पवित्र जगहों में से एक है। मेरी मां मुझसे थोड़ी दूर खड़ी हुई थी कि अचानक एक शख्स आया और उसने मुझे पीछे से गलत तरीके से हाथ लगाया। मैं चौंक गई और इसके बाद वहां से भाग गई। 

Depression & Suicide: Neha Bhasin Talks About Social Media Abuse And  Bullying As Reasons

नेहा ने आगे बताया कि कुछ सालों बाद एक आदमी ने एक हॉल में मेरे सीने पर गलत तरीके से छुआ। मुझे वो वाकया बिल्कुल साफ-साफ याद है। मुझे लगता था कि मेरी गलती है। अब लोग सोशल मीडिया पर आते हैं और दूसरों को मानसिक, शारीरिक, भावनात्मक और धार्मिक रूप से प्रताड़ित करना शुरू कर देते हैं। मुझे लगता है कि ये बिना चेहरे का आतंकवाद है।

Pin on Neha Bhasin

नेहा के मुताबिक, एक बार के-पॉप बैंड के फैन्स ने मेरा रेप करने और जान से मारने की धमकी दी थी। ये सब उस वक्त शुरू हुआ, जब मैंने एक अन्य सिंगर के नजरिए का सपोर्ट किया था। मैंने के-पॉप बैंड के बारे में कोई कमेंट नहीं किया था। सिर्फ इतना कहा था कि मैं इस पर्टिकुलर बैंड की फैन नहीं हूं। इसके बाद मुझे ट्रोल किया गया। मेरा रेप करने और मुझे जान से मारने की धमकी दी गई। 

Neha Bhasin movies, filmography, biography and songs - Cinestaan.com

बता दें कि नेहा भसीन को उनके बेबाक अंदाज के चलते लोग सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल करते रहते हैं। इन्हीं ट्रोलर्स से तंग आकर नेहा ने हाल ही में एक गाना बनाया है, जिसका नाम है कहंदे रहंदे। इस गाने के जरिए नेहा फूहड़ता, शेमिंग, सेक्सिज्म, साइबर बुलिंग और महिलाओं के प्रति समाज की रुढ़िवादिता को उजागर करना चाहती हैं।