Asianet News HindiAsianet News Hindi

दिल की बात स्मृति ईरानी ने इस तरह की बयां, अपने बच्चों को लेकर कह गई इतना कुछ, लोग कर रहे ऐसे कमेंट्स

केंद्रीय मंत्री और टीवी एक्ट्रेस स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम पर फैमिली के साथ तीन फोटो शेयर की है। इन फोटोज के साथ उन्होंने इमोशनल कर देने वाला मैसेज भी लिखा है।

smriti irani shared photos with children and wrote emotional note goes viral KPJ
Author
Mumbai, First Published Apr 25, 2022, 10:08 AM IST

मुंबई. टीवी एक्ट्रेस रही स्मृति ईरानी (Smriti Irani) केंद्रीय मंत्री है और वे अपने कामों में काफी बिजी रहती है। लेकिन अपने पर फोकस करने के साथ-साथ वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में उन्होंने अपने बच्चों को लेकर एक पोस्ट शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है और उसे पसंद भी किया जा रहा है। स्मृति ने अपने इंस्टाग्राम पर पति और तीनों बच्चों के साथ तीन इमोशन्स से भरी फोटोज शेयर की है। फोटोज के साथ ही उन्होंने लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा- कई लोगों को अक्सर यह कहते हुए सुना है कि बच्चे बहुत जल्दी बड़ो हो जाते है वहीं, कुछ ये दिलासा देते हुए कहते है कि एक दिन तो आपको उन्हें जाने देना होगा। लेकिन लोगों ने जो भी सलाह दी हो लेकिन मैं आज किसी की कोई भी बात सुनने या मानने वाली नहीं हूं। ये मेरे बच्चें है और हमेशा मुझसे बंधे रहेंगे। मेरा घोंसला अभी खाली नहीं हुआ और न मैं इसे खाली होने दूंगी। जवान तो उड़ गए जल्दी वापस आने के लिए.. मेरी जिंदगी, मेरा प्यार  @zoishiranii @zohrirani @shanelleirani। इसके साथ ही उन्होंने दिल वाला इमोजी भी बनाया है। 


खास है स्मृति ईरानी द्वारा शेयर फोटोज में
आपको बता दें कि स्मृति ईरानी ने तीन फोटोज शेयर की है। पहली फोटो में वे पति जुबिन ईरानी और दोनों बच्चों के साथ नजर आ रही है। इस फोटो में स्मृति अपनी बेटी जोइश ईरानी को पकड़े खड़ी मुस्करा रही है तो उनके पति बेटे जोहर की तरफ की देख रहे है। दूसरी फोटो में जोहर और जोइश अपने पापा को कसकर गले लगाए नजर रहे है। तीसरी फोटो में स्मृति अपनी दोनों बेटियों के साथ पोज देती नजर आ रही है। उनकी पोस्ट पर ट्विकंल खन्ना ने दिलवाला इमोजी शेयर कर कमेंट किया है। एक्ट्रेस अंचित कौर ने लिखा- प्यार, प्यार और प्यार। वहीं, स्मृति के साथ टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी थी में कम करने वाली जया भट्टाचार्य ने लिखा- ये कितनी जल्दी बड़े हो गए, चश्मेबद्दूर। आशका गोराड़िया ने लिखा- शब्द फोटोज और प्यार। गीता फोगाट ने लिखा- बहुत ही खूबसूरत फोटोज मैम। स्वेता मेनन ने लिखा- खूबसूरत पल। इसी तरह अन्य सेलेब्स के साथ फैन्स ने स्मृति की पोस्ट पर जमकर कमेंट्स किए।


क्योंकि सास भी कभी बहू थी से पॉपुलर हुई स्मृति ईरानी
स्मृति ईरानी ने अपनी लाइफ में खूब संघर्ष किया है। उन्होंने सेल्स  गर्ल से लेकल रेस्त्रां तक में काम किया। वे मुंबई आई ताकि एक्टिंग में हाथ आजमा सके। फिर उनकी किस्मत खुली और उन्हें एकता कपूर के सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी में तुलसी का किरदार मिला। इस किरदार ने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया। आज भी लोग उन्हें तुलसी के नाम से जानते है। उन्होंने इसके अलावा और भी कई सीरियलों में काम किया। उन्होंने 2001 में बिजनेसमैन जुबिन ईरानी से शादी की। कपल के तीन बच्चे हैं। 

 

ये भी पढ़ें
विवादों से भरी पड़ी है अरिजीत सिंह की लाइफ, सलमान खान से भी ले चुके है पंगा, इस कारण हुए थे अरेस्ट भी

इतने मर्दों के बीच अकेली ये काम करती दिखी भोजपुरी क्वीन नम्रता मल्ला, ब्रा-निकर में दिखाया सेक्सी लुक

21 साल के करियर में राजामौली ने नहीं दी एक भी फ्लॉप फिल्म, बनाईं मगधीरा से बाहुबली तक ये 12 ब्लॉकबस्टर फिल्में

भागती-दौड़ती परेशान नजर आई काजोल, उधर सुहाग की निशानी के बिना दिखी नीतू सिंह की बहू तो लोगों ने उतारी लू

भोजपुरी स्टार पवन सिंह की हीरोइन ने ढाया ऐसा कहर छूट रहे सबके पसीने, खूबसूरत से मचा रखा है बवाल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios