Asianet News Hindi

शख्स ने मंदिर में भगवान की फोटो के साथ सोनू सूद की तस्वीर रखकर की पूजा तो ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

लॉकडाउन मे प्रवासी मजदूरों की सोनू सूद लगातार मदद कर रहे हैं। आज वो घर-घर की पहचान बन गए हैं। हर कोई उनके काम की तारीफ कर रहा है। आम जनता से लेकर सेलेब्स तक सोनू सूद की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। इन मजदूरों के लिए एक्टर किसी फरिश्ते से कम नहीं हैं। ट्विटर पर लोगों के ट्वीट का सोनू सूद लगातार जवाब भी दे रहे हैं।

Sonu Sood fan Shared A video in which person doing worships KPY
Author
Mumbai, First Published Jun 3, 2020, 3:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. लॉकडाउन मे प्रवासी मजदूरों की सोनू सूद लगातार मदद कर रहे हैं। आज वो घर-घर की पहचान बन गए हैं। हर कोई उनके काम की तारीफ कर रहा है। आम जनता से लेकर सेलेब्स तक सोनू सूद की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। इन मजदूरों के लिए एक्टर किसी फरिश्ते से कम नहीं हैं। ट्विटर पर लोगों के ट्वीट का सोनू सूद लगातार जवाब भी दे रहे हैं। इसी दौरान एक यूजर ने एक वीडियो ट्वीट किया। इसमें एक्टर की फोटो मंदिर में भगवान की तस्वीर के साथ दिखाई दे रही है। 

 

शख्स ने शेयर किया वीडियो 

दरअसल, एक प्रवासी सोनू सूद की मदद से अपने घर पहुंचा। इसके बाद उसने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वो सोनू सूद को भगवान का दर्जा देते हुए उनकी आरती उतारता नजर आ रहा है। ट्विटर अकाउंट देखकर पता चलता है कि यह प्रवासी एक स्ट्रग्लिंग एक्टर है। वह एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'सोनू सूद जो मां से मिला दे वो भगवान होता है... सोनू सूद जैसा हर इंसान भगवान नहीं होता है, सोनू सूद मैं तो आपको भगवान ही मानता हूं। आपने मेरे सपनों को बचाया और मां से मिलाया।'

इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा, 'अरे भाई ऐसा मत कर। मां से कहना मेरे लिए भी रोज दुआ मांग लें। सब सही हो जाएगा।' बता दें, इन दिनों गूगल ट्रेंड्स इन इंडिया में सोनू सूद का नाम बतौर 'भाई' के रूप में उभरकर सामने आया है। उन्होंने लोगों के बीच लोकप्रियता में सलमान खान को मात दे दी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios