Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोरोना से जूझ रहे सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत गंभीर, तबीयत बिगड़ने के बाद आईसीयू में किया शिफ्ट

सलमान खान की फिल्मों में उनकी आवाज बन चुके मशहूर सिंगर एसपी बाला सुब्रमण्यम की हालत बिगड़ गई है। उन्हें कोरोना वायरस के हल्के लक्षणों के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन अचानक उनकी हालत बिगड़ गई है। फिलहाल वो चेन्नई के अस्पताल में आईसीयू में हैं।

SP Balasubrahmanyam Tested Corona Positive Is Critical And Shifted To The ICU
Author
Mumbai, First Published Aug 14, 2020, 5:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सलमान खान की शुरुआती फिल्मों में उनकी आवाज बने मशहूर सिंगर एसपी बाला सुब्रमण्यम की हालत बिगड़ गई है। उन्हें कोरोना वायरस के हल्के लक्षणों के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन अचानक उनकी हालत बिगड़ गई है। फिलहाल वो चेन्नई के अस्पताल में आईसीयू में हैं। हॉस्पिटल द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, 13 अगस्त की देर रात सिंगर की हालत ज्यादा खराब हो गई, उसके बाद से वो डॉक्टर्स की निगरानी में हैं।

SP Balasubramaniam exchanges retro notes at The Residency | Events ...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुतबाक, 5 अगस्त से हॉस्पिटल में भर्ती एसपी बालासुब्रमण्यम की सेहत अचानक बिगड़ गई है। एक्सपर्ट मेडिकल टीम की सलाह पर उन्हें आईसीयू में ले जाया गया है। जहां वे लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Renowned singer SP Balasubramaniam tests positive for COVID-19

एसपी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर बताया था कि उनमें कोरोनावायरस के हल्के लक्षण थे, जिसके बाद उन्होंने टेस्ट करवाया था और वह पॉजिटिव निकला। डॉक्टर्स ने उन्हें होम क्वारैंटाइन की सलाह दी थी, लेकिन वो हॉस्पिटल में भर्ती हो गए थे। वीडियो में उन्होंने कहा था, मुझे सर्दी और बुखार था। मैं इसे आसानी से नहीं लेना चाहता था। जब जांच करवाने के लिए अस्पताल गया तो डॉक्टरों ने कहा कि यह कोरोना का हल्का मामला है। उन्होंने मुझे घर पर रहने और दवा लेने के लिए कहा। लेकिन, मैं ऐसा नहीं करना चाहता था क्योंकि मेरा परिवार बहुत चिंतित है। मैं यहां आराम करने के लिए आया हूं, इसलिए आप सभी का कॉल नहीं रिसीव कर सकता। 

फिल्म इंडस्ट्री से अब तक कई सेलेब्स कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। इनमें बच्चन फैमिली के अलावा, अनुपम खेर की मां और उनके भाई का परिवार, करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां, किरण कुमार, कनिका कपूर, मोहिना सिंह, पार्थ समथान, राजामौली की फैमिली, श्रेनु पारिख सहित कई लोग शामिल हैं। वैसे, ये सभी लोग कोरोना को हराकर ठीक हो चुके हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios