मुंबई। शाहरुख खान की बेटी सुहाना 20 साल की हो गईं हैं। 22 मई, 2000 को मुंबई में जन्मी सुहाना की बचपन की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में सुहाना अपने बचपन की फ्रेंड और चंकी पांडे की बेटी अनन्या के साथ नजर आ रही हैं। वायरल हो रही फोटो में सुहाना खान अनन्या पांडे की पीठ पर चढ़ी हुई हैं। इस दौरान सुहाना के टूटे हुए दांत भी नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर सुहाना और अनन्या की यह क्यूट फोटो खूब वायरल हो रही है।   

Ananya Panday treats fans with childhood photos of birthday girl ...

सुहाना इन दिनों न्यूयॉर्क में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। हालांकि लॉकडाउन के चलते वो फिलहाल अपने पेरेंट्स के साथ मुंबई में ही वक्त बिता रही हैं। सुहाना भी अपने पापा की तरह जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखेंगी। यह बात उनकी मम्मी गौरी खान खुद कह चुकी हैं।

Happy birthday Suhana Khan: These photos of SRK's daughter are too ...

पापा शाहरुख चाहते हैं कि वो अच्छी डांसर बनकर दुनियाभर में उनका नाम रोशन करें। वे पापा की तरह ही एक्टिंग फील्ड में अपना करियर बनाना चाहती हैं। सुहाना स्कूल में कई प्ले में हिस्सा ले चुकी हैं।

Suhana Khan looks like a cute munchkin in her throwback pic ...

अगस्त 2018 में 18 साल की सुहाना ने मैगजीन कवर पर डेब्यू किया था। वे ग्लैमर मैगजीन वोग के फ्रंट पेज पर ग्लैमरस अवतार में दिखाई दी थीं। खुद शाहरुख ने मैगजीन का कवर पेज लॉन्च किया था। 

Shah Rukh Khan's daughter Suhana Khan gets trolled for showing too ...

सुहाना का शूट करने वाले फेमस फैशन फोटोग्राफर एरिकोस एंड्रयू ने एक इंटरव्यू में बताया था, ये शूट ऐसा लग रहा था, जैसे ये परिवार का मामला हो। सुहाना की मां गौरी स्टूडियों मे मौजूद थीं और पूरे टाइम शाहरुख के साथ वीडियो कॉल पर थीं। इस तरह से शाहरुख वहां न होते हुए भी मौजूद थे।

Shah Rukh Khan Daughter Suhana Khan Latest Photos Viral ...