Asianet News HindiAsianet News Hindi

सनी देओल की गदर 2 80 परसेंट हुई कम्प्लीट, इस बार सकीना नहीं बल्कि इनकी खातिर पाकिस्तान जाएगा तारा सिंह

सनी देओल और अमीषा पटेल की सुपरहिट फिल्म गदर का दूसरा पार्ट इसी साल रिलीज होगा। फिल्म की 80 परसेंट शूटिंग कम्प्लीट हो चुकी है। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग हिमाचल प्रदेश और लखनऊ में हुई है। 

Sunny Deol Ameesha Patel film Gadar 2 Shooting 80 percent Completed kpg
Author
Mumbai, First Published Apr 25, 2022, 5:38 PM IST

मुंबई। सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की फिल्म गदर 2 (Gadar 2) की 80 परसेंट शूटिंग कम्प्लीट हो चुकी है। इसके साथ ही फिल्म की लखनऊ शेड्यूल की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी है। बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा हैं और वो इसे जी स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म इस साल के आखिर तक रिलीज हो सकती है। हालांकि, अभी इसकी डेट सामने नहीं आई है। 

लखनऊ के कॉलेज को बनाया पाक आर्मी का हेडक्वार्टर : 
बता दें कि गदर 2 (Gadar 2) की शूटिंग हिमाचल प्रदेश के अलावा उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी हुई है। पिछले महीने यानी मार्च में यहां मूवी का क्लाइमैक्स सीन शूट किया गया था। इसके लिए लखनऊ के La Martiniere College को पाकिस्तान बनाया गया था। इस कॉलेज की बिल्डिंग को पाकिस्तानी सेना का मुख्यालय बनाते हुए यहां पाकिस्तानी झंडा फहराया गया था। इससे पहले फिल्म के कुछ सीन हिमाचल प्रदेश के पालमपुर में फिल्माए गए थे। 

सकीना नहीं बेटे को बचाने पाकिस्तान जाएगा तारा सिंह : 
गदर 2 (Gadar 2) में तारा सिंह एक बार फिर पाकिस्तान जाएगा, लेकिन इस बार बीवी सकीना के लिए नहीं बल्कि अपने बेटे जीते के लिए वहां पहुंचेगा। जीते का रोल डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष निभा रहे हैं। फिल्म के फर्स्ट पार्ट में भी उन्हीं ने काम किया था। दरअसल, फिल्म के सेकेंड पार्ट में तारा सिंह का बेटा अपनी प्रेमिका को लाने पाकिस्तान जाता है, लेकिन वहां उसे पाकिस्तानी सेना जासूसी के आरोप में गिरफ्तार कर लेती है। इसके बाद उसे जान से मारने के लिए तोप के मुंह पर बांध दिया जाता है। बाद में तारा सिंह पाकिस्तान पहुंचता है और अपने बेटे की जान बचाता है। 

मध्यप्रदेश में भी शूट होगी गदर 2 : 
बता दें कि गदर के कुछ सीन्स मध्यप्रदेश के इंदौर और मांडू में भी फिल्माए जा सकते हैं। हालांकि, फिल्म की ज्यादातर शूटिंग लखनऊ में ही की गई है। गदर के पहले पार्ट में कहानी को जहां छोड़ा गया था, दूसरे पार्ट में वहीं से इसे आगे बढ़ाया जाएगा। फिल्म की कहानी को शक्तिमान ने लिखा है, जबकि म्यूजिक डायरेक्टर मिथुन हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी देओल (Sunny Deol) आर बाल्की के साथ फिल्म 'चुप' में नजर आएंगे। फिल्म में सनी देओल के अलावा पूजा भट्ट श्रेय धनवंतरी भी काम कर रहे हैं। 

ये भी देखें : 

Gadar 2 : शूटिंग के लिए इस कॉलेज को बनाया पाकिस्तान, जानें कहां शूट हो रहा Sunny Deol की फिल्म का क्लाइमेक्स
Gadar 2: रिलीज से पहले ही Sunny Deol और Ameesha Patel की फिल्म को लेकर विवाद, मेकर्स को थमाया इतने लाख का बिल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios