Asianet News HindiAsianet News Hindi

कहीं अक्षय-आमिर-सलमान को ताना तो नहीं मार रहे सनी देओल, रीमेक फिल्मों को लेकर कही ये बात

सनी देओल की फिल्म चुप 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में साउथ स्टार दुलकिर सलमान और पूजा भट्ट लीड रोल में है। इसी बीच सनी ने बॉलीवुड में बन रही रीमेक फिल्मों को लेकर अपनी बात कही।

sunny deol says remakes dont work in bollywood here is why film chup actor says this KPJ
Author
First Published Sep 20, 2022, 6:58 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म चुप (Chup) को लेकर  सुर्खियों में बने हुए है। उनकी फिल्म 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसी बीच हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड में बन रही रीमेक फिल्मों पर बात की और कहा कि रीमेक बॉलीवुड में काम नहीं करती है क्योंकि उनकी मूल आत्मा में कमी होती है और इसलिए वे काम नहीं करती है। आपको बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड में रीमेक पर सबसे ज्यादा काम किया जा रहा है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से लेकर सलमान खान (Salman Khan), आमिर खान (Aamir Khan) सहित कई स्टार्स रीमेक फिल्में बना रहे है। और इन फिल्मों का बॉक्सऑफिस पर हाल कैसे रहा ये तो सभी जानते है। उन्होंने कहा कि वे रीमेक में काम करने से बचते है।


रीमेक फिल्मों से दूर रहे सनी देओल
अपने 4 दशक के फिल्मों करियर में सनी देओल ने कुछ फिल्मों को छोड़कर रीमेक में काम करना पसंद नहीं किया। हालांकि, उन्होंने सीक्वल में काम करने से परहेज नहीं किया। और नगिना और यमल पगला दीवाना के सीक्वल में काम किया। और अब वे अपनी ही ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर के सीक्वल में जल्द ही नजर आएंगे। पिंकविला से बात करते हुए सनी ने कहा- मैं हमेशा कुछ अलग ढूंढता हूं। जैसे, मैं रीमेक बनाने से तंग आ चुका हूं। मैंने उनमें से एक या दो की होगी, लेकिन मुझे कुछ नया पसंद है। आइए देखते है क्या होता कुछ नया करने में। कई बार जब हम रीमेक करते हैं, तो वो गड़बड़ हो जाती हैं क्योंकि ओरिजन फिल्म में एक आत्मा होती है और यहीं बात हम रीमेक में किसी तरह हम चूक गए। 


खुद को भाग्यशाली मानते है सनी देओल
सनी देओल ने कहा कि वे खुद को भाग्यशाली मानते है कि उन्हे 80 के दशक में अलग और नई फिल्मों में काम करने का मौका मिला। उन्होंने कहा- जब मैं इंडस्ट्री में आया, मेरे पिताजी (धर्मेंद्र), अमित जी (अमिताभ बच्चन), शत्रु जी (शत्रुघ्न सिन्हा), ये सभी स्टार्स थे। सिनेमा एक अलग जोनर का था और मैंने बेताब डेब्यू किया फिर अर्जुन, यतीम जैसी फिल्में की, जो अलग थी। मुझे ऐसा करने में मजा आ रहा था और मैं भाग्यशाली था कि निर्देशक और लेखक उस पर ध्यान दे रहे थे। बता दें कि सनी ने घायल, बॉर्डर, गदर, जीत जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया।


- सनी देओल फिल्म चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट में नजर आने वाले हैं, जिसमें उन्होंने एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई है। आर बाल्की फिल्म में दुलकिर सलमान और श्रेया धनवंतरी भी हैं। ये 23 सितंबर को रिलीज होगी। 
 

ये भी पढ़ें
इस हसीना से पहले प्रभास का धड़का था इनके लिए दिल, शादी तक रूकवा दी थी, आज भी कुंवारी है एक्ट्रेस

जिंदगी का काला सच बता फंसी रूबीना दिलाइक, गालियां देते हुए बोले लोग-नौटंकी, बिग बॉस भी ऐसे ही जीता

इतने करोड़ की वैनिटी वैन में चलते हैं सलमान खान, INSIDE PHOTOS ऐसी कि उड़ जाए देखने वाले के होश

हर कीमत पर 2 बच्चों के बाप को पाना चाहती थी ये एक्ट्रेस, मोहब्बत के लिए पिता से कर बैठी थी बगावत

SEX क्लिप लीक के बाद अब वायरल हुआ अक्षरा सिंह का ये वीडियो, भोजपुरी एक्ट्रेस को देख मच रहा बवाल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios