Asianet News Hindi

सुशांत को पूरी तरह अपने कब्जे में ले चुकी थी रिया चक्रवर्ती, सुशांत की बहन ने किए कई बड़े खुलासे

सुशांत राजपूत सुसाइड केस मामले में उनके पिता केके सिंह ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाते हुए पटना में एफआईआर दर्ज कराई है। इसके साथ ही मुंबई में रहने वाली सुशांत की बहन मीतू ने आरोप लगाया है कि रिया ने भूत-प्रेत का डर दिखाकर सुशांत से उनका घर बदलवा लिया था।

Sushant Singh Rajput Suicide Case: Sushant Rajput Sister Mitu Says Rhea Chakraborty had completely captured Sushant KPG
Author
Mumbai, First Published Jul 30, 2020, 6:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सुशांत राजपूत सुसाइड केस मामले में उनके पिता केके सिंह ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाते हुए पटना में एफआईआर दर्ज कराई है। इसके साथ ही मुंबई में रहने वाली सुशांत की बहन मीतू ने आरोप लगाया है कि रिया ने भूत-प्रेत का डर दिखाकर सुशांत से उनका घर बदलवा लिया था। पटना पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में मीतू ने कई बड़े खुलासे किए हैं। पुलिस ने मीतू के अलावा सुशांत के रसोइए और उनके करीबी दोस्त महेश शेट्टी से भी पूछताछ की है।

मीतू के मुताबिक, रिया ने सुशांत को पूरी तरह अपने कंट्रोल में कर लिया था। उसने सुशांत को भूत-प्रेत के किस्से सुनाकर उसके भीतर डर पैदा किया और फिर उसे अपना घर बदलने पर मजबूर कर दिया था। इतना ही नहीं, रिया ने सुशांत का स्टाफ तक बदलवा दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत ने 2015 में मुंबई में 20 करोड़ रुपए का पेंटहाउस खरीद लिया था। लेकिन, जहां सुशांत ने सुसाइड की वो उस फ्लैट में किराए से रह रहे थे।

पटना पुलिस ने सुशांत के कुक से भी पूछताछ की। जब काफी देर तक आवाज देने और फोन करने के बाद भी सुशांत ने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो कुक ने बिल्डिंग के सिक्युरिटी गार्ड से चाबी बनाने वाले को बुलाने के लिए कहा था। बाद में उसी चाबी से सुशांत के कमरे का दरवाजा खोला गया था। वहीं मौत से एक रात पहले सुशांत ने अपने दोस्त महेश शेट्टी को फोन लगाया था, लेकिन महेश ने उनका कॉल नहीं उठाया था।

बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह ने बिहार में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती, भाई शोविक चक्रवर्ती और दो मैनेजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाते हुए इन पर धोखाधड़ी और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ धाराओं 341 और 342 (गलत तरीके से रोकना या बंधक बनाना), 380 (चोरी), 406 (भरोसा तोड़ना), 420 (धोखाधड़ी) और 306 (खुदकुशी के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज कराया है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios