Asianet News HindiAsianet News Hindi

ऐसा क्या कहा पैपराजी ने भड़क गई तापसी पन्नू, पहले हुई बहसबाजी फिर हाथ जोड़कर एक्ट्रेस ने कही ये बात

तापसी पन्नू अपनी अपकमिंग फिल्म दोबारा का इन दिनों जमकर प्रमोशन कर रही है। बीती शाम में अपनी फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में पहुंची, जहां उनकी पैपराजी से जमकर बहसबाजी हुई। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

taapsee pannu film dobaaraa actress fight with paparazzi and says everytime actor is worng KPJ
Author
Mumbai, First Published Aug 9, 2022, 8:05 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों अपकमिंग फिल्म दोबारा (Dobaara) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। अनुराग कश्यप की यह सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। तापसी इन दिनों अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही, लेकिन बीती शाम उनकी और मीडिया फोटोग्राफर्स के बीच जमकर कहा-सुनी हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, वे अपनी फिल्म का प्रमोशन करने मुंबई के मिठीबाई कॉलोज पहुंची थी, जहां पैपराजी उनका पहले से ही इंतजार कर रही थी, लेकिन वह पोज देने की बजाए सीधे अंदर जाने लगी तो फोटोग्राफर्स ने उन्हें टोक दिया। फिर क्या था तापसी आउट ऑफ कंट्रोल हो गई और दोनों के बीच जमकर बहसबाजी हुई।


इस बात पर भड़क गई तापसी पन्नू
तापसी पन्नू जैसे ही फिल्म दोबारा के प्रमोशन इवेंट में पहुंची तो उन्होंने वहां मौजूद मीडिया फोटोग्राफर्स पर ध्यान नहीं दिया और उन्हें अनदेखा करते हुए अंदर जाने लगी। फोटोग्राफर्स उनके पीछे-पीछे गए और उन्हें पोज देने के लिए कहने लगे, लेकिन वे फिर भी नहीं रूकी तो एक फोटोग्राफर ने कहा कि हम आपका दो घंटे से इंतजार कर रहे है। इस पर तापसी ने कहा- मुझे जो कहा गया है मैं वहीं कर  रही हूं। फिर एक फोटोग्राफर ने शिकायत करते हुए कहा- हम भी तो आपका इंतजार कर रहे है। तापसी को फोटोग्राफर के बात करने का तरीका पसंद नहीं आया तो वे भड़कते हुए बोला- आप मुझसे तमीज से बात करें। मैं अपना काम कर रही हूं, मुझे जिस समय आने को कहा गया था, मैं उसी टाइम पर आई हूं। आप मुझसे इस तरह से बात नहीं कर सकते, मैं आपसे तमीज से बात कर रही हूं। तापसी और फोटोग्राफर्स के बीच देर कर कहा-सुनी हुई।


तापसी पन्नू ने जोड़े हाथ
बहसबाजी के दौरान कुछ फोटोग्राफर्स ने स्थिति को शांत करने की कोशिश भी की। इसी दौरान तापसी के को-स्टार पावेल गुलाटी भी आ गए और उनके साथ खड़े हो गए। तब भी तापसी और फोटोग्राफर्स के बीच बहस जारी रही। आखिरकार तापसी ने हाथ जोड़कर कहा- आप ही हमेशा सही होते है और एक्टर हमेशा गलत होता है। फिर वे वहां से चली गई। बता दें कि 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही फिल्म दोबारा स्पेनिश फिल्म मिराज की रीमेक है, जो 2018 में आई थी।

 

ये भी पढ़ें
बड़ी शर्त पर हामी भरवा साउथ स्टार महेश बाबू ने बॉलीवुड एक्ट्रेस को बनाया था दुल्हन, देखें लव स्टोरी की 8 PHOTOS

5 PHOTOS में देखें आखिर ऐसा क्या पहन लिया दिशा पाटनी ने कि भड़क गए लोग, करने लगे भद्दे कमेंट्स 

आमिर हों या शाहरुख़-सलमान, बॉक्स ऑफिस क्लैश में अक्सर हारे खान्स, जानिए कैसा रहा इन 18 फिल्मों का हाल

जवान होती बेटियों को देख श्रीदेवी को उठाना पड़ा ये कदम, खुद भी यंग दिखने के लिए करती थी ये काम

26 साल पुराना किस्सा: इस एक्ट्रेस ने कर दिया था अक्षय कुमार को परेशान, पीछा छुड़ाने भिड़ाते थे तिकड़म

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios