मुंबई। कोरोना लॉकडाउन के बीच शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर देश के नाम अपना वीडियो संदेश शेयर किया। इसमें उन्होंने देशवासियों से अपील की कि अंधकारमय कोरोना को हराने के लिए हमें प्रकाश फैलाना है। इसके लिए रविवार 5 अप्रैल को हमें रात 9 बजे 9 मिनट के लिए घर की सभी लाइटें बंद कर दरवाजे पर मोमबत्ती, दिया या मोबाइल लाइट जलानी है। पीएम मोदी की इस अपील पर कई सोशल मीडिया यूजर्स उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं। यहां तक कि बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी मोदी की अपील का मजाक उड़ाया। हालांकि लोगों ने इस पर तापसी को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

 

पीएम मोदी की अपील के बाद तापसी ने ट्वीट करते हुए लिखा, "नया टास्क आ गया। Yay yay yayy!!!।" हालांकि, इसकी वजह से उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा है, "तुम्हारी नई फिल्म सुपरफ्लॉप होगी। याय याय याय।" वहीं एक यूजर ने उन्हें जेएनयू (यूनिवर्सिटी) का उत्पाद बताते हुए ताना मारा है।"

 

एक शख्स ने लिखा- मूवी तो वैसे भी नहीं चल रही है। कर लो एक दो टास्क, शायद इसी बहाने कोई पिक्चर वायरल हो जाए। एक और शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- 

एक अन्य यूजर ने लिखा, "रिएक्ट तो ऐसे कर रही है, जैसे कहीं बिजनेस चला रही हो। पता है बहन घर ही हो, झाड़ू-पोंछा करना पड़ रहा होगा।" 

एक शख्स ने लिखा- जिनको दीये जलाने से आपत्ति है वो, आराम से घर में लाइट जला कर अपने अपने कागज़ ढूंढ सकते हैं।