Asianet News HindiAsianet News Hindi

उर्फी जावेद से फ्रेंडशिप डे पर आप भी करें बात, लाइव चैट पर आज होंगी फैंस से रूबरू

उर्फी जावेद अपने फैंस से आज यानि 7 अगस्त को रत 8 बजे रूबरू होगी। उर्फी जावेद अपने बेतरतीब फैशन की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। वे अक्सर मुंबई की सड़कों पर बेहद रिलीविंग ड्रेस में दिखाई देती हैं। वहीं उनसे बात करने के लिए फैंस में उत्साह देखा जा रहा है । 

Urfi Javed will do live chat on Friendship Day see what time it will be today Uorfi rps
Author
Bhopal, First Published Aug 7, 2022, 6:01 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Urfi Javed will do live chat on Friendship Day : उर्फी जावेद बेहद अजीबोगरीब  आउटफिट के लिए पहचानी जाती हैं। वे हर दिन फैशन के नाम पर ऐसे कपड़े पहनती हैं कि लोगों के लिए सेंटर ऑफ अट्रेक्शन बन जाती हैं, और वो ऐसा ही चाहती भी हैं। 7 अगस्त रविवार को फ्रेंडशिप डे के मौके पर उर्फी जावेद ने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया के दरवाज़े खोल दिए हैं। वे आज रात आठ बजे इंटरनेट यूजर्स से लाइव चैट के लिए मौजूद रहेंगी।  सेलेब्रिटी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी जानकारी शेयर की है। उर्फी की पॉप्युलैरिटी लगातार बढ़ती चली जा रही है। बीते दिनों एक इंटरव्यु में बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह ने उन्हे फैशन आइकॉन बता दिया था। इसके बाद तो उर्फी जावेद फूली नहीं समा रही है। 

 देखें  लाइव चैट  की टाइमिंग 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ShareChat (@sharechatapp)

 

चाहत खन्ना के साथ हुई तूतू- मैंमैं
वहीं बीते दिन एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने उर्फी जावेद और उनके नए आउटफिट को लेकर उन पर हमला बोला था । दरअसल उर्फी ने बीते दिनों नेयॉन ग्रीन रिलीविंग टॉप पहना था, इसमें उनका फिगर उभरकर दिख रहा था। इसके लिए  चाहत ने आड़े हाथों लिया था । वहीं उर्फी ने भी इसपर तत्काल रिएक्ट करके चाहत की खिंचाई कर दी थी। क  चाहत के आरोपों का जवाब देते उर्फी ने  उन्हें 'पाखंडी' बताया था। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे पर आरोप मढ़े थे। 

उर्फी की  पिक्स शेयर करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा था, 'इसे कौन पहनता है,  ये सड़कों पर ऐसी  ड्रेस पहनकर घूमती हैं, वहीं उन्होंने  उर्फी जावेद के प्रमोशन को लेकर मीडिया को  भी आडे़ हाथों लिया था। चाहत ने लिखा था कि  कोई भी अपने कपड़े उतार देगा, फिर मीडिया उन्हें सेलिब्रिटी बना देगा ? क्या इंडिया का  मीडिया इतना कमजोर हो गया है । दोनों की ये बहस भी सोशल मीडिया पर चटखारे लेकर पढ़ी गई थी।  

और पढ़ें...

TOPLESS फोटोशूट के लिए ऐसे तैयार हुईं उर्फी जावेद, VIDEO में तस्वीरें खींचने वाला भी दिख गया

दुबई के मॉल से सलमान खान का VIDEO वायरल, टाइट सिक्योरिटी देख लोग बोले- अंकल जी थोड़े परेशान लग रहे हैं

पति के निधन के एक दिन बाद ही काम पर लौटी 62 साल की दिग्गज एक्ट्रेस, खुद बताई इसकी असली वजह

VIRAL PHOTO: क्या हज यात्रा के दौरान आतंकवादी से मिले थे आमिर खान? मौलाना ने कहा- अब तक उनके मैसेज आते हैं

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios