Asianet News HindiAsianet News Hindi

14 साल बाद फिर किस्मत आजमाने लौट रही उर्मिला मातोंड़कर, 50 स्क्रिप्ट रिजेक्ट कर इसे किया फाइनल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में रंगीला गर्ल के नाम से फेमस उर्मिला मातोंड़कर करीब 14 साल बाद एक्टिंग की दुनिया में कमबैक कर रही है। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो वे वेब सीरीज तिवारी से कमबैक कर रही है। उनका फर्स्ट लुक सामने आया है।

urmila matondkar rejected 50 scripts before signing tiwari in last 5 to 7 years first look out KPJ
Author
First Published Oct 4, 2022, 8:42 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. करीब 14 बाद उर्मिला मातोंड़कर (Urmila Matondkar) दोबारा एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रही है। हालांकि, वे सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के बजाए ओटीटी पर डेब्यू कर रही है। बता दें कि वे सौरभ वर्मा (Saurabh Varma) की वेब सीरीज तिवारी (Tiwari) से कमबैक कर रही है। वेब सीरीज से जुड़ा उर्मिला का फर्स्ट लुक रिवील किया गया है, जिसमें वे जख्मी हालत में नजर आ रही है। वेब सीरीज के पोस्टर को देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म में उर्मिला ताबड़तोड़ एक्शन करती नजर आएंगी। इसी बीच उर्मिला से जुड़ी एक चौंकाने वाली बात भी सामने आई है। कहा जा रहा है कि उन्होंने इस वेब सीरीज को साइन करने से पहले तरीब 50 स्क्रिप्ट को रिजेक्ट किया था और इसमें उन्हें करीब 5 से 7 साल लगे। हालांकि, ये वेब सीरीज कब स्ट्रीम होगी इसकी तारीख अभी रिवीरल नहीं की गई है।


उर्मिला मातोंड़कर ने शेयर किया लुक
उर्मिला मातोंड़कर ने अपनी अपकमिंग वेब सीरीज तिवारी का फर्स्ट लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। पोस्टर शेयर कर उन्होंने लिखा- इस समय जो आखिरी आदमी खड़ा होगा वह एक महिला होगी "तिवारी"। वेब शो तिवारी से अपनी वापसी और डिजिटल डेब्यू का पहला लुक शेयर करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। आपके अपार प्यार और समर्थन के कारण ही मेरी यह शानदार जर्नी संभव हो सकी। यह केवल पहले से कहीं अधिक चुनौतीपूर्ण और कुछ करने की वापसी का वादा है।  आशा है कि आप सभी को यह रोमांचकारी लगेगा। अपने नए सफर की शुरुआत करते हुए आपका समर्थन, प्यार और शुभकामनाएं चाहिए। उर्मिला की पोस्ट पर फैन्स के साथ सेलेब्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे है। कुछ ने लिखा- ये बहुत ही एक्साइटिंग है तो कुछ ने लिखा- वेलकमबैक। कईयों ने उर्मिला को वापसी के लिए बधाई भी दी।


स्क्रिप्ट फाइनल करने में लगाए 5-7 साल
वेब सीरीज के डायरेक्टर सौरभ वर्मा ने ईटाइम्स के बात करते हुए बताया- उर्मिला ने पिछले 5 से 7 साल में 50 से ज्यादा प्रोजेक्ट्स को ना कहा है। उनको अप्रोच करने से पहले मैं काफी डरा हुआ था क्योंकि उन्होंने कई ऑफर ठुकरा दिया थे लेकिन जब उन्होंने मेरे प्रोजेक्ट को लेकर हां कहा तो मैं यकीन नहीं कर पाया। सौरभ ने बताया कि जब उन्होंने उर्मिला से बात तो उन्होंने बताया था कि उन्हें ऑफर्स तो बहुत मिल रहे है लेकिन वे जल्दबाजी नहीं करना चाहती है। उन्होंने बताया कि इस वेब सीरीज की शूटिंग भोपाल में की गई है। बता दें कि उर्मिला को इस वेब सीरीज में ताबड़तोड़ एक्शन करते हुए देखा जाएगा, जिसके लिए उन्होंने खास ट्रेनिंग भी ली है। 

 

ये भी पढ़ें

अक्षय-SRK-आमिर की फिल्में BOX OFFICE पर नहीं कर पाई जो काम वो कर दिखाया ऐश्वर्या राय की PS-1 ने

10 PHOTOS में देखें करीना कपूर की ननद का आलीशान घर, कोने-कोने से झलकता है नवाबी अंदाज

FLOP आमिर-अक्षय-रणबीर से इस मामले में पीछे ऋतिक-सैफ, जानें BOX OFFICE पर इन 10 फिल्मों का हाल

ऐसी है BAHUBALI के कट्टपा की फैमिली, खूबसूरती में हीरोइनों को मात देती है बेटी तो बेटा करता है ये काम

SEX-हॉटनेस और थ्रिलर का महाडोज लेकर आ रही ये वेब सीरीज और फिल्म, इस एक्टर ने पंगा लेंगे अक्षय कुमार

जया ने आखिर क्यों कहा पति अमिताभ बच्चन को बुड्ढा, हैरान करने वाली है वजह, सुनकर चकरा जाएगा माथा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios