Asianet News HindiAsianet News Hindi

Don 3: शाहरख खान की फिल्म को लेकर सामने आई चौंकाने वाली बात, अब इस एक्टर को मिल सकता है डॉन का टैग

शाहरुख खान जहां इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए है वहीं, वे अपनी फिल्म डॉन 3 को लेकर भी चर्चा में है। इस फिल्म में वह अपना डॉन वाला टैग किसी और को सौंपने वाले है। फिल्म को डायरेक्टर फरहान अख्तर डायरेक्ट करेंगे।

will shahrukh khan pass the don title to ranveer singh in farhan akhtar Don 3 here is detail KPJ
Author
First Published Sep 20, 2022, 9:09 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. 70 के दशक में आई अमिताभ बच्चन की फिल्म डॉन के रीमेक में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) काम कर चुके है। अब इस फिल्म का तीसरा पार्ट यानी डॉन 3 (Don 3) चर्चा में बना हुआ है। कहा जा रहा है कि फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) फिल्म डॉन 3 को लेकर काफी एक्साइटेड है और मूवी को लेकर जोरों से तैयारी भी कर रही है। फैन्स भी एक बार फिर शाहरुख को डॉन के रोल में देखने के लिए काफी उत्साहित है। इसी बीच फिल्म को लेकर एक अपडेट सामने आई है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कैमियो करने वाले है और फिल्म में शाहरुख अपना डॉन का टाइटल रणवीर को देंगे। इस बात से यह माना जा रहा है कि अब आने वाले सीक्वल में डॉन का किरदार शाहरुख नहीं बल्कि रणवीर निभाएंगे। 


रिजेक्ट कर दिया था शहारुख खान ने प्रपोजल
बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड का हाल इस साल काफी खराब रहा। ज्यादातर फिल्में फ्लॉप साबित हुई। ऐसे में स्टार्स भी बहुत सोच-समझतक फिल्में साइन कर रहे है। कुछ दिन पहले शाहरुख ने फिल्म डॉन 3 के प्रपोजल को रिजेक्ट कर दिया था दरअसल, उन्हें फरहान अख्तर की इस फिल्मकी स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई थी और उन्होंने इसमें कुछ चेंज करने की सलाह दी थी। अब खबर आ रही है कि मोस्ट अवेटेड फिल्म डॉन 3 में शाहरुख के साथ अमिताभ बच्चन और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि इसी फिल्म में शाहरुख अपने डॉन का टैग रणवीर को दे देंगे। हालांकि, अभी इस बात को लेकर कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। आपको बता दें कि डॉन 3 के अलावा फरहान फिल्म जी ले जरा पर काम भी काम कर रहे है। इसमें कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट लीड रोल में है। 


शाहरुख खान का वर्कफ्रंट
शाहरुख खान इन दिनों तीन फिल्म पठान, जवान और डंकी को लेकर चर्चा में है। फिलहाल वे अपनी फिल्म जवान की शूटिंग में बिजी में है। इन दिनों फिल्म की शूटिंग चेन्नई में चल रही है। रिपोर्ट्स की मानें को शहरुख इस फिल्म का एक्शन सीक्वेंस शूट करने वाले है, जिसमें वह करीब 200 महिलाओं के साथ शूटिंग करेंगे। साउथ डायरेक्टर एटली की इस फिल्म में शाहरुख के साथ नयनतारा लीड रोल में है। ये फिल्म जून 2023 में रिलीज होगी। वहीं, उनकी फिल्म पठान भी करीब-करीब तैयार है। यशराज की ये फिल्म जनवरी 2023 में रिलीज होगी। फिल्म दीपिका पादुकोण लीड रोल में है। 

 

ये भी पढ़ें
इस हसीना से पहले प्रभास का धड़का था इनके लिए दिल, शादी तक रूकवा दी थी, आज भी कुंवारी है एक्ट्रेस

जिंदगी का काला सच बता फंसी रूबीना दिलाइक, गालियां देते हुए बोले लोग-नौटंकी, बिग बॉस भी ऐसे ही जीता

इतने करोड़ की वैनिटी वैन में चलते हैं सलमान खान, INSIDE PHOTOS ऐसी कि उड़ जाए देखने वाले के होश

हर कीमत पर 2 बच्चों के बाप को पाना चाहती थी ये एक्ट्रेस, मोहब्बत के लिए पिता से कर बैठी थी बगावत

SEX क्लिप लीक के बाद अब वायरल हुआ अक्षरा सिंह का ये वीडियो, भोजपुरी एक्ट्रेस को देख मच रहा बवाल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios