Asianet News Hindi

खराब सड़क पर अनियंत्रित होकर पलटी पिकअप, दूल्हे के पिता सहित 4 की मौत

जल्दबाजी कैसे हादसों को जन्म देती है, यह घटना यही बताती है। यह सड़क हादसा छत्तीसगढ़ के सरगुजा में सोमवार देर रात हुआ। सड़क खराब होने पर एक पिकअप बेकाबू होकर पलट गई। इस हादसे में दूल्हे के पिता सहित 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं, 12 लोग घायल हैं। गंभीर मरीजों को अंबिकापुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

4 killed in road accident in Ambikapur, Chhattisgarh kpa
Author
Ambikapur, First Published Dec 8, 2020, 5:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सरगुजा, छत्तीसगढ़. नजर हटी-दुर्घटना घटी! यह हादसा यही बताता है। खराब सड़क के बावजूद स्पीड से गाड़ी दौड़ाना 4 लोगों की मौत की वजह बन गया। यह सड़क हादसा छत्तीसगढ़ के सरगुजा में सोमवार देर रात हुआ। सड़क खराब होने पर एक पिकअप बेकाबू होकर पलट गई। इस हादसे में दूल्हे के पिता सहित 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं, 12 लोग घायल हैं। गंभीर मरीजों को अंबिकापुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें 5 की हालत गंभीर बताई जाती है। मामूली घायलों को धौरपुर के अस्पताल में भती कराया गया है।

यह है मामला...
धौरपुर के बरडीह गांव निवासी 32 वर्षीय आनंद पुत्र राजाराम (50) की बारात सेमरडीह गई थी। शादी के बाद सोमवार रात बारात वापस लौट रही थी। तभी रात करीब 8.30 बजे यह हादसा हुआ। पिकअप में करीब 20 लोग बैठे थे। घायलों के अनुसार, बरडीह में सड़क निर्माण कार्य चल रहा है। इससे सड़क खराब है। इसी वजह से पिकअप बेकाबू होकर पलट गई।

घटना के बाद पिकअप का ड्राइवर मौके से भाग निकला। हादसे में दूल्हे के पिता राजाराम, उनके बड़े भाई रामेश्वर (70) और मतगाह गांव निवासी 12 साल के बच्चे संतोष की मौके पर ही मौत हो गई। पूर्णिमा ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios